केजरीवाल का मोदी राज पर हमला, कहा- देश भर में Tax-terrorism फैलाया जा रहा है

LSChunav     May 06, 2019
शेयर करें:   
केजरीवाल का मोदी राज पर हमला, कहा- देश भर में Tax-terrorism फैलाया जा रहा है

कारोबारी जगत के लोग इस मायाजाल से परे देखें, तब सच्चाई समझ आएगी।” उन्होंने व्यापारियों से अपील करते हुए कहा कि “भाजपा का इतने साल साथ देकर देखा, अब केजरीवाल का साथ दें।

नयी दिल्ली। आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्रवाद को छद्म राष्ट्रवाद का मायाजाल क़रार देते हुए कारोबारियों से लोकसभा चुनाव में आप को समर्थन देने की अपील की है। केजरीवाल ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा कि मोदी राज ने पाँच साल में पूरे देश में टैक्स आतंकवाद (टैक्स टेररिज़म) की स्थिति पैदा की जिससे कारोबार जगत तबाह हो गया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार राजनीतिक विरोधियों को परेशान करने के लिए प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग का दुरुपयोग कर व्यापारियों को नोटिस थमा रही है। उन्होंने कहा, “इससे देश में टैक्स टेररिज़म छाया है, कारोबारियों में आतंक फैला है, ये देश को आगे नहीं ले जा सकते।”

इसे भी पढ़ें: राजीव गांधी के लिए PM की टिप्पणी पर खडगे ने कहा: मोदी ने संस्कार नहीं सीखे

केजरीवाल ने मोदी पर पाकिस्तान के साथ ‘गोपनीय रिश्ते’रखने का आरोप लगाते हुए कहा, “इसीलिए हम कहते हैं कि मोदी जी ने फर्जी राष्ट्रवाद का मायाजाल बना दिया है। कारोबारी जगत के लोग इस मायाजाल से परे देखें, तब सच्चाई समझ आएगी।” उन्होंने व्यापारियों से अपील करते हुए कहा कि “भाजपा का इतने साल साथ देकर देखा, अब केजरीवाल का साथ दें।
केजरीवाल आखिर सांस तक कारोबारियों का साथ देगा।” दिल्ली के मुख्यमंत्री ने नोटबंदी और जीएसटी को असफल बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को सरकार चलाना नहीं आता। उन्होंने कहा, “जीएसटी और नोटबंदी जैसे जो कदम मोदी ने उठाए, वे व्यापार क्षेत्र के खिलाफ है। उन्हें समझ नहीं है कि कैसे देश चलाया जाए।” दिल्ली में सीलिंग का हवाला देते हुए केजरीवाल ने दिल्ली के व्यापारियों से कहा कि यदि मोदी को वोट दिया तो सीलिंग जारी रहेगी और केजरीवाल को वोट देकर सातों सीट जिता देंगे तो सीलिंग की समस्या का तार्किक समाधान मिल सकेगा।