रविवार, 18 अगस्त 2019 | समय 06:10 Hrs(IST)

ममता पर योगी का वार, बगदादी से प्रभावित होकर ''बगदीदी'' बनने का सपना टूट जाएगा

By अभिनय आकाश | LSChunav | Publish Date: May 15 2019 5:41PM
ममता पर योगी का वार,  बगदादी से प्रभावित होकर ''बगदीदी'' बनने का सपना टूट जाएगा

योगी ने कहा कि पूरे देश में दुर्गा पूजा और मोहर्रम एक साथ एक ही दिन पर हुए तो मेरे पास अधिकारी आए और पूछा कि दोनों के आयोजन एक समय पर कैसे होंगे तो मैंने उनसे कहा कि पूजा के समय में कोई बदलाव नहीं होगा।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल इन दिनों दिल्ली की लड़ाई का सबसे बड़ा मैदान बना हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह से ममता बनर्जी के चल रहे टकराव के साथ ही भाजपा के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ की भी एंट्री हो गई है। बंगाल के बवाल के बाद योगी आदित्यनाथ बारासात में रैली के दौरान मंच से ममता बनर्जी को ललकारते हुए कहा कि अमित शाह की रैली के दौरान की गई हिंसा 'ममता' की आखिरी गलती है।

इसे भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर संसदीय सीट पर संभाली कमान

उन्होंने कहा ‘पूरे देश में दुर्गा पूजा और मोहर्रम एक साथ एक ही दिन पर हुए तो मेरे पास अधिकारी आए और पूछा कि दोनों के आयोजन एक समय पर कैसे होंगे तो मैंने उनसे कहा कि पूजा के समय में कोई बदलाव नहीं होगा। मां की पूजा जब होनी है तभी होगी। अगर समय बदलना है तो मोहर्रम के जुलूस का बदलो।’ बाद में योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए ममता को निशाने पर लेते हुए लिका कि भाजपा से भयभीत ममता बंगाल में सभाओं के मंच तोड़कर, मजदूरों को पीटकर, रैलियां रद्द करवाकर बंगाल को क्या बनाना चाहती हैं? याद रखिये, बंगाल भारत का अभिन्न अंग है। उन्होंने लिखा कि 'बगदादी' से प्रभावित होकर 'बगदीदी' बनने का आपका सपना भारत मां के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे। 


Related Story

तीखे बयान