बुधवार, 24 जुलाई 2019 | समय 08:33 Hrs(IST)

भाजपा ने साधा TMC पर निशाना, कहा- सत्ता में आए तो संपत्तियां जब्त कर कमीशन की रकम लौटाएंगे

By LSChunav | Publish Date: Jul 3 2019 8:55AM
भाजपा ने साधा TMC पर निशाना, कहा- सत्ता में आए तो संपत्तियां जब्त कर कमीशन की रकम लौटाएंगे

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास के निकट दक्षिण कोलकाता के हाजरा रोड चौराहे में एक रैली के दौरान प्रदेश भाजपा के नेताओं ने टीएमसी के कुछ सदस्यों की संपत्ति में इजाफे को लेकर भी सवाल उठाए।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर कमीशन की रकम मामले को लेकर निशाना साधते हुए भाजपा ने मंगलवार को कहा कि वह कमीशन लेने के आरोपी टीएमसी नेताओं की संपत्तियां जब्त कर लोगों की रकम लौटायेगी। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास के निकट दक्षिण कोलकाता के हाजरा रोड चौराहे में एक रैली के दौरान प्रदेश भाजपा के नेताओं ने टीएमसी के कुछ सदस्यों की संपत्ति में इजाफे को लेकर भी सवाल उठाए। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे के पीछे नहीं है भाजपा का हाथ: येदियुरप्पा

भाजपा के प्रदेश महासचिव सयांतन बसु ने कहा कि अगर हम सत्ता में आए तो कमीशन की रकम लेने में शामिल लोगों की संपत्ति जब्त करेंगे और जिन लोगों से यह रकम ली गई है उन्हें लौटाई जाएगी। उन्होंने कहा कि बनर्जी ने अपनी पार्टी के नेताओं और पार्षदों से कहा था कि सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से ली गई कमीशन की रकम का 25 फीसद उन्हें लौटा दें। लेकिन, तृणमूल कांग्रेस के प्रमुख नेताओं द्वारा ली गई बाकी की 75 फीसद रकम का क्या? उसे कौन लौटाएंगा?


Related Story

तीखे बयान