सोमवार, 16 दिसम्बर 2019 | समय 13:11 Hrs(IST)

किसानों को अभी करना पड़ेगा थोड़ा इंतजार, ठाकरे जल्द उठाएंगे ठोस कदम

By LSChunav | Publish Date: 11/29/2019 8:39:14 AM
किसानों को अभी करना पड़ेगा थोड़ा इंतजार, ठाकरे जल्द उठाएंगे ठोस कदम

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि कैबिनेट के पहले फैसले में छत्रपति शिवाजी महाराज की राजधानी रायगढ़ किले के पुनरूद्धार के लिए 20 करोड़ रुपये की धनराशि को मंजूरी दी गई।

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी सरकार राज्य के किसानों के लिए ठोस कदम उठायेगी और ऐसा माहौल बनाने का प्रयास करेगी कि कोई भी भयभीत महसूस नहीं करे। मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले ठाकरे ने दक्षिण मुंबई के सहयाद्री गेस्ट हाउस में कैबिनेट की पहली बैठक की अध्यक्षता की।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में बनी ठाकरे सरकार, उद्धव ने मुख्यमंत्री और छह नेताओं ने मंत्री पद की शपथ ली

उन्होंने कहा कि कैबिनेट के पहले फैसले में छत्रपति शिवाजी महाराज की राजधानी रायगढ़ किले के पुनरूद्धार के लिए 20 करोड़ रुपये की धनराशि को मंजूरी दी गई। बैठक के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘यदि हम वास्तविकता जानेंगे तो हम अच्छा काम कर सकते हैं। हमने जानकारी मांगी है। किसानों को सिवाए आश्वासन के कुछ नहीं मिला। हम किसानों की ठोस मदद करना चाहते हैं।’

इसे भी पढ़ें: शिवसेना को ''रिमोट कंट्रोल'' से CM की कुर्सी तक पहुंचाने वाले उद्धव

उन्होंने कहा, ‘‘हम राज्य में ऐसा माहौल सुनिश्चित करना चाहते हैं जहां कोई भी आतंकित महसूस नहीं करेगा।’’ ठाकरे के मीडिया से बात करते समय उनके साथ मंत्रिमंडल के सहयोगी छगन भुजबल, जयंत पाटिल, बालासाहेब थोराट और नितिन राउत भी थे। 


Related Story

तीखे बयान