सोमवार, 27 जनवरी 2020 | समय 19:12 Hrs(IST)

क्या फिर से कांग्रेस अध्यक्ष पद पर लौटेंगे राहुल गांधी ? वेणुगोपाल ने दिया ये बड़ा बयान

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 12/7/2019 11:59:11 AM
क्या फिर से कांग्रेस अध्यक्ष पद पर लौटेंगे राहुल गांधी ? वेणुगोपाल ने दिया ये बड़ा बयान

कांग्रेस महासचिन केसी वेणुगोपाल ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि जुलाई में राहुल का पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का निर्णय भावनात्मक था और वह जल्द ही इस पद पर लौटेंगे। वेणुगोपाल ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता भी यही चाहते हैं कि राहुल की वापसी हो।

नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद राहुल गांधी ने पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन एक बार फिर से ऐसे संकेत मिलते हुए दिखाई दे रहे है कि राहुल गांधी दोबारा से पार्टी की कमान संभाल सकते हैं। बता दें कि राहुल गांधी ने व्यक्तिगततौर पर हार की जिम्मेदारी लेते हुए पद से इस्तीफा दिया था, जिसके बाद उन्हें मनाने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया और कहा कि पार्टी के आलानेता प्रियंका को अध्यक्ष बनाए जाने के बारे में विचार भी नहीं करें।

इसे भी पढ़ें: राहुल के खिलाफ दर्ज हैं 16 मुकदमे ! बोले- यह सीने पर पदक के समान हैं

फिलहाल राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल के साथ केरल के वायनाड दौरे पर हैं। जहां पर मीडिया से बातचीत करते हुए वेणुगोपाल ने ऐसे संकेत दिए कि राहुल फिर से पार्टी की कमान संभाल सकते हैं। आपको बता दें कि वेणुगोपाल ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि जुलाई में राहुल का पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का निर्णय भावनात्मक था और वह जल्द ही इस पद पर लौटेंगे। वेणुगोपाल ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता भी यही चाहते हैं कि राहुल की वापसी हो। ऐसे में उम्मीद है कि राहुल कार्यकर्ताओं की बात सुनेंगे। 


Related Story

तीखे बयान