सोमवार, 16 दिसम्बर 2019 | समय 00:10 Hrs(IST)

सरकारी नौकरी की लालच में बेटे ने काटा पिता का गला तो मां ने भी दिया साथ

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 9/18/2019 4:12:47 PM
सरकारी नौकरी की लालच में बेटे ने काटा पिता का गला तो मां ने भी दिया साथ

सबकुछ बिल्कुल फिल्मी लग रहा है लेकिन बुलंदशहर में यह अमानवीय घटना हुई है, जिसका खुलासा खुद एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने किया है।

क्या कभी आपने सोचा है कि कोई इतना ज्यादा गिर जाए कि सरकारी नौकरी के चक्कर में अपने पिता का ही कत्ल कर दे और उस कत्ल में उसकी मां भी साथ हो। वहीं मां जिसने कभी अपने पति के साथ सात फेरे लिए थे, जीने मरने की कसमें खाईं थीं। लेकिन सब कुछ भूलकर पुत्रमोह में अपने ही पति का कत्ल करने में बेटे का साथ दिया। यह घटना बेहद शर्मनाक और दर्दनाक दोनों ही थी।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान में हॉस्टल के कमरे में मृत पायी गई हिंदू लड़की

सबकुछ बिल्कुल फिल्मी लग रहा है लेकिन बुलंदशहर में यह अमानवीय घटना हुई है, जिसका खुलासा खुद एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने किया है। इस अपराध की वजह सरकारी नौकरी और पेंशन बताई गई। जिसमें बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी और तीन टुकड़े कर कूड़े के ढेर में फेंक दिया।  

पुलिस जांच में पता चला कि जब शख्स खाना खा रहा था तब उसकी पत्नी ने कुल्हाड़ी मारकर उसका हाथ काट दिया। बाद में बेटे ने सर को धड़ से अलग किया। इतने में भी बेटे और मां का दिल नहीं भरा तो एक और हमला करके उस शख्स को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद सभी टुकड़ो को पैक करके कूड़े के ढेर में फेंक दिया। 

इसे भी पढ़ें: TDP नेता और आंध्र प्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष शिव प्रसाद राव की मृत्यु

पुलिस ने की सख्ती तो आरोपियों ने कबूला गुनाह

कूड़े के ढेर में मिले तीनों टुकड़े अहमदनगर गांव के 59 वर्षीय तेजराम के बताए जा रहे हैं। जो पेशे से चपरासी थे और अगले साल ही रिटायर होने वाले थे। रविवार को कूड़े में मिले शरीर के टुकड़े के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन की और तेजराम की पत्नी और बेटे से पूछताछ की। पूछताछ में सख्ती दिखाने के बाद पत्नी मेमवती और बेटे कपिल ने वारदात का पूरा प्रकरण सुना डाला।


Related Story

तीखे बयान