शनिवार, 25 मई 2019 | समय 09:11 Hrs(IST)

बंगाल में प्रचार रोके जाने पर ओवैसी ने EC से पूछा, पूर्वी उत्तर प्रदेश में क्यों नहीं

By LSChunav | Publish Date: May 16 2019 10:24AM
बंगाल में प्रचार रोके जाने पर ओवैसी ने EC से पूछा, पूर्वी उत्तर प्रदेश में क्यों नहीं

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि केवल पश्चिम बंगाल ही क्यों, प्राकृतिक न्याय और समान अवसर के सिद्धांत की मांग है कि पूरे सातवें चरण के लिए ऐसा होना चाहिए, पश्चिम बंगाल ही क्यों, पूर्वी उत्तर प्रदेश में क्यों नहीं।

हैदराबाद। चुनाव आयोग द्वारा पश्चिम बंगाल के कुछ निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव प्रचार पर एक दिन पहले ही रोक लगा देने के बाद एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को दावा किया कि पूर्वी उत्तर प्रदेश के संदर्भ में भी ऐसा ही निर्णय लिया जाना चाहिए। ओवैसी ने ट्वीट किया कि केवल पश्चिम बंगाल ही क्यों, प्राकृतिक न्याय और समान अवसर के सिद्धांत की मांग है कि पूरे सातवें चरण के लिए ऐसा होना चाहिए, पश्चिम बंगाल ही क्यों, पूर्वी उत्तर प्रदेश में क्यों नहीं।

इसे भी पढ़ें: मोदी का ममता पर प्रहार, कहा- सत्ता के नशे में चूर दीदी लोकतंत्र का गला घोंट रही हैं

वैसे उन्होंने पूर्वी उत्तर प्रदेश के संदर्भ में अपनी इस मांग का कोई कारण नहीं बताया। चुनाव आयोग ने बुधवार को आदेश दिया कि कोलकाता में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा के आलोक में पश्चिम बंगाल के नौ संसदीय क्षेत्रों में चुनाव प्रचार शुक्रवार की जगह बृहस्पतिवार को ही रात दस बजे समाप्त कर दिया जाए। मंगलवार को अमित शाह के रोड शो के दौरान दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा हुई थी।


Related Story