रविवार, 20 अक्तूबर 2019 | समय 19:12 Hrs(IST)

राहुल के इस्तीफे पर बोले ठाकरे, हमने भी हार का सामना किया लेकिन हार नहीं मानी

By LSChunav | Publish Date: Jul 5 2019 8:44AM
राहुल के इस्तीफे पर बोले ठाकरे, हमने भी हार का सामना किया लेकिन हार नहीं मानी

पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर उपनगर बोरीवली में एक पार्क का उद्घाटन करने के बाद ठाकरे ने कहा कि शिवसेना-भाजपा ने शुरुआती सालों में कई चुनाव में हार का सामना किया है।

मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रत्यक्ष तौर पर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी पार्टी और उनकी सहयोगी पार्टी भाजपा ने कई बार चुनाव में हार का सामना किया, लेकिन उनके नेताओं ने कभी हार नहीं मानी। लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर उपनगर बोरीवली में एक पार्क का उद्घाटन करने के बाद ठाकरे ने कहा कि शिवसेना-भाजपा ने शुरुआती सालों में कई चुनाव में हार का सामना किया है।

इसे भी पढ़ें: सोनिया ने दिया पार्टी नेताओं को झटका, कांग्रेस अध्यक्ष का नाम सुझाने से किया इनकार

उन्होंने कहा कि हम अब जीत रहे हैं। कोई भी चुनावी हार से भागता नहीं है। वाजपेयी भी चुनाव हारे थे लेकिन उन्होंने दिल नहीं छोटा किया। तब किसी ने इस्तीफा नहीं दिया था। हालांकि इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी का नाम नहीं लिया। इस कार्यक्रम में मौजूद मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने उच्च एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री एवं स्थानीय विधायक विनोद तावड़े की अटल स्मृति उद्यान बनाने के लिए उनके योगदान की तारीफ की।


Related Story

तीखे बयान