मंगलवार, 28 जनवरी 2020 | समय 16:40 Hrs(IST)

पुलिस कमिश्वर सीवी सज्जनार के भाई बोले, हमें उन पर गर्व है

By LSChunav | Publish Date: 12/6/2019 7:52:56 PM
पुलिस कमिश्वर सीवी सज्जनार के भाई बोले, हमें उन पर गर्व है

महिला पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या के सभी चार आरोपियों के मुठभेड़ में मारे जाने पर साइबराबाद के पुलिस आयुक्त सी वी सज्जनर के भाई एम सी सज्जनर ने कहा कि उन्होंने अपना दायित्व निभाया। उन्होंने कहा कि आईपीएस अधिकारी अनुशासित और मृदु स्वभाव वाले हैं।

बेंगलुरु। महिला पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या के सभी चार आरोपियों के मुठभेड़ में मारे जाने पर साइबराबाद के पुलिस आयुक्त सी वी सज्जनर के भाई एम सी सज्जनर ने कहा कि उन्होंने अपना दायित्व निभाया। एम सी सज्जनर ने कहा कि मैं आज की कार्रवाई (हत्या) पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि वह ईमानदार और समर्पित अधिकारी हैं। उन्होंने अपना दायित्व निभाया। हमें उन पर गर्व है।

इसे भी पढ़ें: हैदराबाद पुलिस ने किया अच्छा काम, पीड़िता के पड़ोसी ने कहा- न्याय हुआ है

पेशे से बाल चिकित्सक एम सी सज्जनर ने उत्तरी कर्नाटक के हुबली में संवाददाताओं से कहा कि (उनके भाई) आईपीएस अधिकारी अनुशासित और मृदु स्वभाव वाले हैं। पुलिस आयुक्त सज्जनर कर्नाटक के हुबली के ही रहने वाले हैं। उन्होंने लायंस इंग्लिश मीडियम स्कूल से शुरुआती पढाई की और हुबली में ही जगदगुरू गंगाधर कॉलेज ऑफ कॉमर्स से वाणिज्य में स्नातक और एमबीए किया था। उन्होंने 1996 में यूपीएससी सिविल परीक्षा उत्तीर्ण की थी। सी वी सज्जनर ने आंध्रप्रदेश के कडप्पा जिले में पुलिवेंदुला के पुलिस उपाधीक्षक के रूप में अपने करियर की शुरूआत की थी और आगे चलकर वह साइबराबाद के पुलिस आयुक्त बने।


Related Story

तीखे बयान