गुरुवार, 20 जून 2019 | समय 10:20 Hrs(IST)

Exit Polls ने पूरे देश में दहशत का माहौल बना दिया: आजम खान

By अभिनय आकाश | LSChunav | Publish Date: May 21 2019 12:56PM
Exit Polls ने पूरे देश में दहशत का माहौल बना दिया: आजम खान

आजम ने इस तरह के हालात को बेहद अफसोसनाक तक करार देतो हुए कहा कि ये सर्वेक्षण तूफान आने से पहले सन्नाटे की तरह है। आजम ने कहा कि एग्जिट पोल से जो दहशत फैली है, जो मायूसी और माहौल है, इससे हर शख्स परेशान है कि जाने क्या होने वाला है।

रामपुर। लोकसभा चुनाव के समापन के बाद आए तमाम एग्जिट पोल ने जहां नरेंद्र मोदी नीत भाजपा सरकार के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है वहीं कुछ राजनीतिक दलों की चिंता को भी बढ़ाने में अहम भूमिका निभाई। एग्जिट पोल के घोषित होने के दिन से नेताओं की तरफ से कई तरह के बयान रोज सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में शामिल समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान भी शामिल हो गए हैं। आजम खान ने कहा कि एग्जिट पोल ने पूरे देश में दहशत का माहौल बना दिया है, एग्जिट पोल आने के बाद लोग मायूस और घबराए हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: मेरी हत्या की साजिश और मतगणना को प्रभावित करने के प्रयास में लगा है प्रशासन: आजम

आजम ने इस तरह के हालात को बेहद अफसोसनाक तक करार देतो हुए कहा कि ये सर्वेक्षण तूफान आने से पहले सन्नाटे की तरह है। आजम ने कहा कि एग्जिट पोल से जो दहशत फैली है, जो मायूसी और माहौल है, इससे हर शख्स परेशान है कि जाने क्या होने वाला है। आजम खान लोकसभा चुनाव के दौरान अपने बयानों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने रहे और दो बार उन्हें विवादित बोल के लिए चुनाव आयोग की तरफ से बैन का भी सामना करना पड़ा था।

इसे भी पढ़ें: आजम खान के बिगड़े बोल पर फिर लगाया EC ने ब्रेक, 48 घंटे की लगी पाबंदी

चुनाव आयोग के आधा दर्जन से अधिक आचार संहिता उल्लंघन का नोटिस झेलने वाले आजम खान बीते दिनों प्रशासन को ही आरोपों के कटघरे में खड़ा कर दिया है। आजम खान ने कहा है कि जिला प्रशासन के अधिकारी उनकी हत्या कराना चाहते हैं। आजम ने चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठाते हुए मतगणना में धांधली की आशंका भी जताई थी।


Related Story

तीखे बयान