रविवार, 17 नवम्बर 2019 | समय 15:48 Hrs(IST)

उन्नाव मामले पर बोले मौर्य, जो भी अपराध करेगा उस पर कार्रवाई होगी

By LSChunav | Publish Date: Aug 1 2019 7:16PM
उन्नाव मामले पर बोले मौर्य, जो भी अपराध करेगा उस पर कार्रवाई होगी

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में अपराधियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। जहां भी जो भी गलत होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी।

मथुरा। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उन्नाव काण्ड और रामपुर के अब्दुल्ला आजम मामले में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उन्नाव हो या रामपुर, जो भी अपराध करेगा, उस पर कार्रवाई होगी। वह गुरुवार को अपनी पत्नी राजकुमारी देवी और पुत्र योगेश के साथ वृन्दावन के ठा. बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे। उन्होंने यहां निकुंज भवन में हवन-पूजन भी किया। उन्होंने परिवार के साथ आज सुबह भगवान बांकेबिहारी के दर्शन किए और उसके बाद वीआईपी मार्ग स्थित निकुंज भवन में हवन-पूजन किया।

इसे भी पढ़ें: अगले पचास वर्ष तक सपा, बसपा और कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं: केशव मौर्य

इसके बाद संवाददाताओं के सवालों पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में अपराधियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। जहां भी जो भी गलत होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी। फिर चाहे वह कोई भाजपा का विधायक हो, अथवा किसी विपक्षी दल का। उन्होंने कहा कि जहां तक मामला उन्नाव घटना का है, तो भाजपा के निलंबित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की सदस्यता पार्टी ने पूरी तरह से खत्म कर दी है और कानून अपने हिसाब से काम कर रहा है। मामले की जांच सीबीआई को सौंपी दी गई है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने इस तरह दिखाया वाराणसी के चुनाव प्रचार में अपना दम

इस मामले में पार्टी का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि उन्नाव काण्ड की निष्पक्ष जांच चल रही है। इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि जो भी अपराध करेगा, उसे सजा मिलेगी। सपा नेता आजम खान के पुत्र एवं विधायक अब्दुल्ला आजम के मामले में की गई कार्रवाई के बारे में उन्होंने कहा कि रामपुर में कुछ भी गलत नहीं किया गया है। जो भी कार्रवाई अब तक की गई है, वह कानून के दायरे में ही हुई है। किसी भी मामले में दोषी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा। 

तीन तलाक बिल के बारे में जानने के लिए वीडियो देखें:


Related Story

तीखे बयान