मंगलवार, 28 जनवरी 2020 | समय 16:34 Hrs(IST)

उन्नाव पीड़िता को थोड़ी देर के लिए आया था होश, भाई से बोलीं- गुनहगारों को छोड़ना मत

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 12/6/2019 4:21:30 PM
उन्नाव पीड़िता को थोड़ी देर के लिए आया था होश, भाई से बोलीं- गुनहगारों को छोड़ना मत

उन्नाव मामले की पीड़िता ने अपने अपने भाई से कहा कि आरोपियों को छोड़ना नहीं।सफदरजंग अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्टर सुनील गुप्ता के मुताबिक पीड़िता को जब होश आया तो उसने अपने भाई से कहा कि आरोपियों को छोड़ना नहीं। इसके साथ ही पीड़िता ने पूछा कि क्या वह बच पाएगी...क्योंकि वह मरना नहीं चाहती है।

नयी दिल्ली। उन्नाव में बलात्कार के आरोपी द्वारा जलाई गई एक युवती का इलाज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक युवती करीब 90 फीसदी झुलझ गई थी और उसे वेटिंलेटर पर रखा गया है। गुरुवार की देर रात जब पीड़िता को थोड़ी देर के लिए होश आया था।

इसे भी पढ़ें: लोगों का न्याय प्रणाली पर से विश्वास उठ जाना चिंता का विषय: केजरीवाल

अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्टर सुनील गुप्ता के मुताबिक पीड़िता को जब होश आया तो उसने अपने भाई से कहा कि आरोपियों को छोड़ना नहीं। इसके साथ ही पीड़िता ने पूछा कि क्या वह बच पाएगी...क्योंकि वह मरना नहीं चाहती है। फिलहाल पीड़िता की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। 

इसे भी पढ़ें: उन्नाव पीड़िता को लेकर कांग्रेस ने साधा निशाना, स्मृति ने रेप पर राजनीति न करने की दी नसीहत

आपको बता दें कि वेटिंलेटर पर अपनी जिन्दगी और मौत से लड़ रही पीड़िता को सिर्फ न्याय चाहिए। क्योंकि जब पीड़िता को होश आया तो उसने सिर्फ गुनहगारों को सजा दिलाने की बात कही। डॉ. सुनील गुप्ता के मुताबिक पीड़िता के अंग अभी काम कर रहे हैं लेकिन वह बेहोशी की हालत में हैं।


Related Story

तीखे बयान