शनिवार, 24 अगस्त 2019 | समय 10:09 Hrs(IST)

NDA की डिनर पार्टी में शामिल होंगे उद्धव ठाकरे

By LSChunav | Publish Date: May 21 2019 5:39PM
NDA की डिनर पार्टी में शामिल होंगे उद्धव ठाकरे

राउत ने बताया कि शाह ने ठाकरे को इस डिनर में शामिल होने का निमंत्रण भेजा गया है। शिवसेना प्रमुख के साथ उनके पुत्र आदित्य ठाकरे और पार्टी के वरिष्ठ नेता सुभाष देसाई भी इसमें शामिल होंगे।

मुंबई। राजधानी नयी दिल्ली में मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा आयोजित रात्रिभोज में शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे शामिल होंगे। शिवसेना नेता संजय राउत ने यह जानकारी दी। विभिन्न एक्जिट पोलों में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सत्ता में वापसी के पूर्वानुमान के साथ भाजपा नीत गठबंधन के वरिष्ठ नेता भी इस रात्रिभोज में शामिल होंगे। आशा की जा रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस दौरान मौजूद रह सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: राहुल-प्रियंका की मेहनत के बाद कांग्रेस को इस बार विपक्ष के नेता का पद मिल जाएगा: शिवसेना

राउत ने बताया कि शाह ने ठाकरे को इस डिनर में शामिल होने का निमंत्रण भेजा गया है। शिवसेना प्रमुख के साथ उनके पुत्र आदित्य ठाकरे और पार्टी के वरिष्ठ नेता सुभाष देसाई भी इसमें शामिल होंगे। राजग की इस बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार, लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान भी मौजूद रहेंगे। रात्रिभोज से पहले केंद्रीय मंत्रियों सहित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की बैठक शाम को भाजपा मुख्यालय में होगी


Related Story

तीखे बयान