सोमवार, 19 अगस्त 2019 | समय 03:16 Hrs(IST)

किसी भी प्रतिनिधि को सोनभद्र नहीं जाने दे रहा UP प्रशासन, अब TMC नेता हिरासत में

By LSChunav | Publish Date: Jul 20 2019 12:50PM
किसी भी प्रतिनिधि को सोनभद्र नहीं जाने दे रहा UP प्रशासन, अब TMC नेता हिरासत में

तृणमूल नेता डेरेक ओ ब्रायन ने टवीट कर बताया कि पार्टी के संसदीय प्रतिनिधिमंडल को वाराणसी हवाई अड्डे पर हिरासत में ले लिया गया है।

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के सोनभद्र में हुए नरसंहार के पीडि़त परिवारों से मिलने जा रहे तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को शनिवार सुबह वाराणसी हवाई अड्डे पर हिरासत में ले लिया गया। तृणमूल नेता डेरेक ओ ब्रायन ने टवीट कर बताया कि पार्टी के संसदीय प्रतिनिधिमंडल को वाराणसी हवाई अड्डे पर हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि एडीएम और एसपी ने हमें नहीं बताया कि किस धारा के तहत हमें हिरासत में लिया गया है। हमने प्रशासन से कहा कि हम सहयोग करेंगे लेकिन हम घायलों से मिलना चाहते हैं और उसके बाद सोनभद्र जाकर पीडित परिवार वालों से मिलना चाहते हैं ताकि हम शोकाकुल परिवार वालों को ढाढस बंधा सकें।

इसे भी पढ़ें: सोनभद्र हत्याकांड मामले में UP पुलिस के हत्थे चढ़ा मुख्य आरोपी का रिश्तेदार

तृणमूल प्रतिनिधिमंडल सुबह ही वाराणसी पहुंचा। भूमि विवाद को लेकर सोनभद्र में बुधवार को दस लोगों की हत्या कर दी गयी थी। सोनभद्र के पडोस के जिले मिर्जापुर में स्थानीय प्रशासन ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत में ले लिया था। वह सोनभद्र में पीडित परिवारों से मिलने जा रही थीं। प्रशासन ने निषेधाज्ञा का हवाला देकर प्रियंका को हिरासत में लिया।


Related Story

तीखे बयान