गुरुवार, 2 अप्रैल 2020 | समय 23:21 Hrs(IST)

कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बड़गाम से JeM के 3 आतंकवादी गिरफ्तार

By LSChunav | Publish Date: 3/12/2020 9:39:18 AM
कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बड़गाम से JeM के 3 आतंकवादी गिरफ्तार

कश्मीर के बड़गाम जिले में जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादी संगठन के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया। प्रवक्ता ने कहा कि तीनों विभिन्न प्रकार की ध्वंसकारी गतिविधियों में शामिल थे और आतंकवादियों को शरण और सहायता देते थे।

श्रीनगर। कश्मीर के बड़गाम जिले में जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादी संगठन के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आतंकी क्षेत्र में पिछले कुछ महीनों से सक्रिय थे। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, “गोपनीय सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने दिलावर सोफी और समीर युसूफ गनी को गिरफ्तार किया जो प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के सदस्य हैं। गिरफ्तार किया गया तीसरा सदस्य नाबालिग है। सभी बड़गाम स्थित चदूरा के निवासी हैं।”

इसे भी पढ़ें: J&K के शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, मुठभेड़ में 2 आतंकवादियों को किया ढेर

प्रवक्ता ने कहा कि तीनों विभिन्न प्रकार की ध्वंसकारी गतिविधियों में शामिल थे और आतंकवादियों को शरण और सहायता देते थे। उनके द्वारा किए गए खुलासे के आधार पर आपराधिक गतिविधियों में प्रयुक्त होने वाला सामान, हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है। इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

इसे भी पढ़ें: Jammu Kashmir के नागरोटा में पुलिस पर फायरिंग करने वाले 3 आतंकवादी मुठभेड़ में ढेर


Related Story

तीखे बयान