गुरुवार, 9 जुलाई 2020 | समय 20:02 Hrs(IST)

कांग्रेस नेतृत्व के प्रति हर राज्य में है नाराजगी का माहौल: विजय रुपाणी

By LSChunav | Publish Date: 3/12/2020 7:58:20 AM
कांग्रेस नेतृत्व के प्रति हर राज्य में है नाराजगी का माहौल: विजय रुपाणी

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने बुधवार को आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में राजनीतिक संकट के लिए कांग्रेस का नेतृत्व जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि यह तो होना ही था क्योंकि कांग्रेस नेतृत्वविहीन हो चुकी है और वहां वंशवाद की व्यवस्था है।

गांधीनगर। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने बुधवार को आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में राजनीतिक संकट के लिए कांग्रेस का नेतृत्व जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि हर राज्य में कांग्रेस नेतृत्व के प्रति नाराजगी है। रूपाणी ने कहा कि गुजरात में भी स्थिति ऐसी है कि कांग्रेस के गुट नेतृत्व परिवर्तन के लिए झगड़ा कर रहे हैं। रुपाणी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के निर्णय का स्वागत किया। 

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी से हुए सिंधिया पर सवाल तो दिया यह जवाब

उन्होंने कहा कि यह तो होना ही था क्योंकि कांग्रेस नेतृत्वविहीन हो चुकी है और वहां वंशवाद की व्यवस्था है। रुपाणी ने यहां संवाददाताओं से कहा, “न केवल मध्य प्रदेश बल्कि प्रत्येक राज्य की कांग्रेस इकाई में लोग अपने नेतृत्व से नाराज हैं।” दूसरी ओर गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने बुधवार को कहा कि वे मुख्यमंत्री बनने के लिए 15 विधायकों को लेकर पार्टी से बगावत नहीं करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: राजमाता ने 52 साल पहले गिराई थी MP की कांग्रेस सरकार, अब उनके पौत्र के कारण संकट में सरकार

उन्होंने कांग्रेस नेताओं और विधायकों को “चेतावनी” देते हुए इस प्रकार के “प्रस्ताव” को ठुकरा दिया और कहा कि कांग्रेस नेता अफवाहें फैलाने का काम न करें। उन्होंने कहा कि वह मरते दम तक भाजपा का साथ नहीं छोड़ेंगे। 

इसे भी पढ़ें: ज्योतिष में विश्वास रखने वाले Scindia ने BJP में आने से पहले यह सावधानी बरती


Related Story

तीखे बयान