बनारस में पीएम मोदी की गुजारिश, राजनीति में खत्म हो रहे दोस्ती-प्रेम को लाना है वापस

LSChunav     Apr 26, 2019
शेयर करें:   
बनारस में पीएम मोदी की गुजारिश, राजनीति में खत्म हो रहे दोस्ती-प्रेम  को लाना है वापस

मोदी ने कार्यकर्ताओं के हर हर महादेव के उद्घोष के बीच महिलाओं के मतदान के महत्व को रेखांकित किया और कहा कि पुरूषों की तुलना में महिलाओं का मतदान पांच प्रतिशत ज्यादा होना चाहिए।

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि राजनीति में खत्म हो रही  दोस्ती और प्रेम  को वापस लाना है। मोदी ने यहां लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करने से पूर्व बूथ अध्यक्षों और सेक्टर प्रमुखों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा,  दोस्ती और प्रेम जो राजनीति में खत्म हो रहा है, उसे वापस लाना है। उन्होंने कहा,  हमें हेकड़ी नहीं मारनी चाहिए कि हम ही सब कुछ हैं। भगवान ने हमें सब कुछ दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी के लिए जागा शत्रुघ्न का प्रेम, कहा- उनमें गजब की ऊर्जा है 

 

मोदी ने कार्यकर्ताओं के  हर हर महादेव  के उद्घोष के बीच महिलाओं के मतदान के महत्व को रेखांकित किया और कहा कि पुरूषों की तुलना में महिलाओं का मतदान पांच प्रतिशत ज्यादा होना चाहिए। प्रधानमंत्री ने वाराणसी सीट से जीत के प्रति विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि जनता ने मन बना लिया है । इतिहास का पहला मौका है कि इस तरह का चुनाव लड़ा जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: ‘दो लोगों की सेना’ की नोटबंदी और जीएसटी ने अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ दी : शत्रुघ्न

उन्होंने कहा,  मैंने अपने भीतर का कार्यकर्ता कभी मरने नहीं दिया ... हम भारत मां के छोटे छोटे सिपाही हैं।  उन्होंने कहा,  मोदी कहता है कि मैं देश झुकने नहीं दूंगा, बूथ का कार्यकर्ता कहेगा, मैं बीजेपी का झंडा झुकने नहीं दूंगा। मोदी ने बूथ कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा,  मुझे हर पोलिंग बूथ जीतना है। जैसे श्रीकृष्ण ने गोवर्धन उठाया था, आपके प्रयत्न से हमें 21वीं सदी में भारत माँ को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है।