गुरुवार, 23 जनवरी 2020 | समय 20:04 Hrs(IST)

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने नए सेना प्रमुख से कहा- बातें कम, काम ज्यादा कीजिए

By LSChunav | Publish Date: 1/13/2020 8:53:46 AM
कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने नए सेना प्रमुख से कहा- बातें कम, काम ज्यादा कीजिए

नए सेनाध्यक्ष जनरल मनोज मुकुंद नरवणे के आदेश मिलने पर पाक अधिकृत कश्मीर वापस लेने के लिये तैयार होने संबंधी बयान के एक दिन बाद लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को जनरल से कहा कि “बातें कम, काम ज्यादा” करें।

नयी दिल्ली। नए सेनाध्यक्ष जनरल मनोज मुकुंद नरवणे के आदेश मिलने पर पाक अधिकृत कश्मीर वापस लेने के लिये तैयार होने संबंधी बयान के एक दिन बाद लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को जनरल से कहा कि “बातें कम, काम ज्यादा” करें। विपक्षी नेता ने ट्वीट कर कहा, “नए सेना प्रमुख, संसद ने 1994 में ही पीओके पर सर्वसम्मत से प्रस्ताव पारित किया था, सरकार कार्रवाई करने के लिये स्वतंत्र है और निर्देश दे सकती है।”

इसे भी पढ़ें: PoK पर सेना अध्यक्ष नरवाने का बड़ा बयान, संसद आदेश देगी तो कार्रवाई करेंगे

उन्होंने आगे कहा, “अगर आप पाक अधिकृत कश्मीर में कार्रवाई करने के इतने इच्छुक हैं तो मैं सुझाव दूंगा कि आप सीडीएस और पीएमओइंडिया से बात करें। बातें कम, काम ज्यादा।” चौधरी की यह प्रतिक्रिया कांग्रेस के उस बयान के एक दिन बाद आई है जिसमें उसने कहा था कि वह सेना पर टिप्पणी नहीं करती। 

इसे भी पढ़ें: आर्मी चीफ नरवाने ने कहा- भविष्य की हर चुनौती के लिए हम तैयार

पाक अधिकृत कश्मीर पर सेना प्रमुख की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता आनंद शर्मा ने कहा कि यह क्षेत्र भारत का अभिन्न हिस्सा था और संसद के दोनों सदनों में ऐसा संकल्प व्यक्त किया गया था। 

इसे भी देखें: भविष्य की हर चुनौती के लिए भारतीय सेना तैयार 


Related Story

तीखे बयान