गुरुवार, 9 जुलाई 2020 | समय 16:44 Hrs(IST)

लखनऊ के पहले पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने संभाला कार्यभार, बताई अपनी रणनीति

By LSChunav | Publish Date: 1/15/2020 12:19:40 PM
लखनऊ के पहले पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने संभाला कार्यभार, बताई अपनी रणनीति

वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी सुजीत पांडेय ने बुधवार को लखनऊ के पहले पुलिस कमिश्नर के रूप में अपना कार्यभार संभाल लिया। सोमवार को उप्र सरकार की मंत्रिमंडल बैठक में प्रदेश की राजधानी लखनऊ और आर्थिक राजधानी नोएडा में पुलिस कमिश्नर व्यवस्था को मंजूरी दी गई थी।

लखनऊ। वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी सुजीत पांडेय ने बुधवार को लखनऊ के पहले पुलिस कमिश्नर के रूप में अपना कार्यभार संभाल लिया। सोमवार को उप्र सरकार की मंत्रिमंडल बैठक में प्रदेश की राजधानी लखनऊ और आर्थिक राजधानी नोएडा में पुलिस कमिश्नर व्यवस्था को मंजूरी दी गई थी। 

इसे भी पढ़ें: पुलिस कमिश्‍नर प्रणाली लागू होते ही DM के अधिकार IPS को मिले, जानें क्या कुछ बदला

कार्यभार ग्रहण करने के बाद पांडेय ने पत्रकारों से कहा कि हमारी पूरी कोशिश होगी कि मुख्यमंत्री और उच्चाधिकारियों ने हम पर जो विश्वास जताया है हम उस पर खरे उतरें। पिछले कुछ वर्षों में कानून-व्यवस्था में काफी सुधार हुआ है और हम इसमें और अधिक सुधार लाना चाहेंगे। हम स्मार्ट पुलिसिंग करेंगे और जनता के प्रति ज्यादा संवेदनशील होकर काम करेंगे।

इसे भी पढ़ें: सुजीत पांडेय लखनऊ के और आलोक सिंह नोएडा के पहले पुलिस कमिश्नर, 16 IPS के तबादले

उन्होंने कहा कि हमारे दल 24 घंटे काम करेंगे और एक अधिकारी दिन-रात यहां मौजूद रहेगा, जनता की समस्याओं को सुनेगा और काम करेगा। उन्होंने कहा कि आज लखनऊ में सभी पुलिस अधिकारी कार्यभार ग्रहण करेंगे और अभी से काम करना शुरू कर देंगे।


Related Story

तीखे बयान