गुरुवार, 9 जुलाई 2020 | समय 16:48 Hrs(IST)

गेटवे ऑफ इंडिया पर लगे हिन्दुओं से आजादी के नारे, उमर खालिद भी थे मौजूद !

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 1/7/2020 1:13:55 PM
गेटवे ऑफ इंडिया पर लगे हिन्दुओं से आजादी के नारे, उमर खालिद भी थे मौजूद !

जेएनयू में हुई हिंसा के बाद प्रदर्शनकारियों ने मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों के बीच में जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद भी दिखाई दिए। कुछ लोग आरोप लगा रहे हैं कि खालिद ने आधी रात को ''हिन्दुओं से आजादी'' के नारे लगाए हैं। हालांकि प्रभासाक्षी इन तमाम दावों की पुष्टि नहीं करता है।

नयी दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा के बाद प्रदर्शनकारियों ने मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों के बीच में जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद भी दिखाई दिए। कुछ लोग आरोप लगा रहे हैं कि खालिद ने आधी रात को 'हिन्दुओं से आजादी' के नारे लगाए हैं। हालांकि प्रभासाक्षी इन तमाम दावों की पुष्टि नहीं करता है।

इसे भी पढ़ें: ABVP ने वीडियो शेयर कर किया दावा, दिन में नक़ाबपोश हमलावरों के साथ थीं आइशी घोष

भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने वायरल हो रहे वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, 'मुस्लिम और वामपंथी हिंदुओं से आजादी का नारा लगा रहे हैं लेकिन इस बार यह जामिया या जेएनयू कैंपस में नहीं हुआ है बल्कि मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर हुआ है। क्या मुंबई पुलिस और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इसके खिलाफ कोई एक्शन लेंगे या चुपचाप इन गुंडों का समर्थन करेंगे ?'

इसे भी पढ़ें: जेएनयू मामले पर बोले येचुरी, मोदी की खामोशी बहुत कुछ बोलती है

मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस इस वीडियो की पड़ताल कर रही है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस वीडियो की जांच मुंबई पुलिस की साइबर ब्रांच कर रही है। फिलहाल कुछ कह पाना मुश्किल है लेकिन पुलिस जांच रिपोर्ट के बाद सच्चाई खुद-ब-खुद सामने आ जाएगी।


Related Story

तीखे बयान