गुरुवार, 21 नवम्बर 2019 | समय 19:15 Hrs(IST)

शिवसेना ने पवार को बताया दिल्ली का बड़ा नेता, बोले- उन्हें महाराष्ट्र में क्यों लाना है

By LSChunav | Publish Date: 11/5/2019 3:41:01 PM
शिवसेना ने पवार को बताया दिल्ली का बड़ा नेता, बोले- उन्हें महाराष्ट्र में क्यों लाना है

जब संजय राउत से सवाल पूछा गया कि क्या महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री राकांपा प्रमुख शरद पवार हो सकते हैं तो उन्होंने कहा कि वह दिल्ली के बड़े नेता हैं, आप उन्हें महाराष्ट्र में क्यों लाना चाहते हैं।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री कौन बनेगा इस सवाल का जवाब देते-देते शिवसेना ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार को दिल्ली वाला नेता बता दिया। संवाददाता से बातचीत करते हुए शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने बड़ा ही घुमावदार जवाब दिया।

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री पद को लेकर NCP का बड़ा बयान, हम राष्ट्रपति शासन की नौबत नहीं आने देंगे

जब संजय राउत से सवाल पूछा गया कि क्या महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री राकांपा प्रमुख शरद पवार हो सकते हैं तो उन्होंने कहा कि वह दिल्ली के बड़े नेता हैं, आप उन्हें महाराष्ट्र में क्यों लाना चाहते हैं। हालांकि उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया कि उनकी बातचीत शरद पवार के साथ हुई है और उनके संपर्क में काफी लोग हैं।

हालांकि इस बात पर कितनी सच्चाई है यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है। क्योंकि बीते दिनों जब कांग्रेस की अंतिरम अध्यक्ष सोनिया गांधी से शरद पवार ने मुलाकात की थी, उसके बाद उन्होंने कहा था कि जनादेश उनके गठबंधन के पक्ष में नहीं है लेकिन पता नहीं भविष्य में क्या होगा।

इसे भी पढ़ें: जारी अटकलों के बीच संजय राउत का दावा, महाराष्ट्र का अगला CM शिवसेना का ही होगा

इसी के साथ शरद पवार ने कहा था कि कांग्रेस-राकांपा गठबधंन को विपक्ष में बैठने का जनादेश मिला है और सरकार बनाने की जिम्मेदारी भाजपा और उसके सहयोगी दलों की है। 


Related Story

तीखे बयान