बुधवार, 13 नवम्बर 2019 | समय 17:54 Hrs(IST)

महाराष्ट्र में चुनावी रैली के दौरान शिवसेना सांसद पर हुआ चाकू से हमला

By LSChunav | Publish Date: Oct 16 2019 1:50PM
महाराष्ट्र में चुनावी रैली के दौरान शिवसेना सांसद पर हुआ चाकू से हमला

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रैली के दौरान व्यक्ति निंबालकर से हाथ मिलाने के बहाने एक समूह के साथ उनके पास पहुंचा था। निंबालकर उस्मानाबाद लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।

मुंबई। महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले में बुधवार को शिवसेना सांसद ओमराजे निंबालकर पर एक अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से वार किया जिससे वह घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब निंबालकर कलंब तालुका के पडोली नैगांव गांव में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रैली के दौरान व्यक्ति निंबालकर से हाथ मिलाने के बहाने एक समूह के साथ उनके पास पहुंचा था। निंबालकर उस्मानाबाद लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।

इसे भी पढ़ें: शरद पवार का भाजपा पर तंज, कहा- सभी प्रश्नों का एक ही उत्तर है अनुच्छेद 370

उन्होंने बताया कि सांसद का अभिवादन करते समय व्यक्ति ने उन पर चाकू से हमला किया और फौरन वहां से फरार हो गया। निंबालकर के हाथ में चोट आयी हालांकि हाथ पर कलाई घड़ी होने के कारण वह अधिक जख्मी नहीं हुए। मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कलंबोली के पास तीन जून, 2006 को लोकसभा सांसद के पिता की उनकी कार में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। उनके पिता कांग्रेस नेता थे। पूर्व लोकसभा सांसद पद्मसिंह पाटिल इस मामले में मुख्य आरोपी हैं।


Related Story

तीखे बयान