शुक्रवार, 29 मई 2020 | समय 16:16 Hrs(IST)

राज्यों को जीएसटी बकाये के भुगतान की मांग पर शिवसेना और टीआरएस ने लोकसभा में नारेबाजी की

By LSChunav | Publish Date: 12/11/2019 12:23:22 PM
राज्यों को जीएसटी बकाये के भुगतान की मांग पर शिवसेना और टीआरएस ने लोकसभा में नारेबाजी की

शिवसेना और तेलंगाना राष्ट्र समिति के सदस्यों ने बुधवार को केंद्र से राज्य सरकारों को माल एवं सेवा कर :जीएसटी: के बकाये की भुगतान करने की मांग की। शिवसेना और टीआरएस के सदस्यों ने ‘वी वांट जीएसटी’ और ‘हम चाहिए जीएसटी का बकाया’ के नारे लगाए।

नयी दिल्ली। शिवसेना और तेलंगाना राष्ट्र समिति के सदस्यों ने बुधवार को केंद्र से राज्य सरकारों को माल एवं सेवा कर :जीएसटी: के बकाये की भुगतान करने की मांग की और इस मुद्दे पर लोकसभा में नारेबाजी की। सदन में प्रश्नकाल के आरंभ होने के साथ ही दोनों पार्टी के सदस्य अपने हाथों में तख्तियां लेकर खड़े हो गए और नारेबाजी करने लगे। कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, द्रमुक और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सदस्य भी उनके समर्थन में अपने स्थान पर खड़े। शिवसेना और टीआरएस के सदस्यों ने ‘वी वांट जीएसटी’ और ‘हम चाहिए जीएसटी का बकाया’ के नारे लगाए।

इसे भी पढ़ें: CAB पर सरकार अगर समर्थन चाहती है तो हमारी चिंताओं का समाधान करे : संजय राउत

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने नारेबाजी के बीच प्रश्नकाल आगे बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सदन में पहले से व्यवस्था बनी है कि ज्वलंत मुद्दे शून्यकाल के दौरान उठाने की अनुमति मिलेगी, ऐसे में आप लोग अपने मुद्दे प्रश्नकाल पूरा होने के बाद उठा सकते हैं।  इस पर दोनों पार्टियों के सदस्य आसन का धन्यवाद करते हुए अपने स्थान पर बैठक गए।


Related Story

तीखे बयान