शनिवार, 25 मई 2019 | समय 03:16 Hrs(IST)

पश्चिमी दिल्ली से चुनाव लड़ सकते थे वीरेंद्र सहवाग, BJP के प्रस्ताव को किया इनकार

By LSChunav | Publish Date: Mar 15 2019 8:30AM
पश्चिमी दिल्ली से चुनाव लड़ सकते थे वीरेंद्र सहवाग, BJP के प्रस्ताव को किया इनकार

भाजपा नेता ने बताया कि सहवाग का नाम पश्चिम दिल्ली सीट के लिए चल रहा था जिस पर इस समय भाजपा के प्रवेश वर्मा सांसद हैं। हालांकि सहवाग ने निजी कारणों का हवाला देते हुये प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

नयी दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग ने निजी कारणों का हवाला देते हुये लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के प्रस्ताव से इंकार कर दिया है। दिल्ली इकाई के एक वरिष्ठ नेता ने यह जानकारी दी है। हालांकि, उन्होंने कहा कि सहवाग की टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर राजनीति में कदम रखने और दिल्ली से चुनाव लड़ सकने को लेकर ‘गंभीर’ हैं। 

इसे भी पढ़ें: नयी दिल्ली से गौतम गंभीर, चांदनी चौक से विजय गोयल BJP टिकट की दौड़ में आगे

नेता ने बताया कि सहवाग का नाम पश्चिम दिल्ली सीट के लिए चल रहा था जिस पर इस समय भाजपा के प्रवेश वर्मा सांसद हैं। हालांकि सहवाग ने निजी कारणों का हवाला देते हुये प्रस्ताव को ठुकरा दिया। उन्होंने कहा कि सहवाग ने कहा कि वह राजनीति या चुनाव लड़ने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं। फरवरी में ऐसी खबरें थी कि सहवाग भाजपा के टिकट पर हरियाणा में रोहतक से चुनाव लड़ेंगे। हालांकि, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी ने ट्विटर पर कहा था, ‘कुछ चीजें कभी नहीं बदलती, जैसे इस तरह की अफवाह। 2014 में भी ऐसा हुआ था और 2019 की अफवाह में भी कोई नयापन नहीं है। ना तो तब दिलचस्पी थी, ना अब है। बात खत्म’

इसे भी पढ़ें: चांदनी चौक से चुनाव लड़ सकते हैं अक्षय कुमार, कटेगा हर्षवर्धन का नाम

भाजपा के दिल्ली इकाई के वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘लोकसभा चुनाव के लिए हो रही बैठकों में गंभीर ने भाग लेना शुरू कर दिया है। इस सप्ताह के शुरू में डिफेंस कॉलोनी में रेसिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा आयोजित इस तरह की एक बैठक में उन्होंने हिस्सा लिया था।’ संपर्क करने पर गंभीर ने बताया कि इसके बारे में मुझे कोई संकेत नहीं है। अभी तक, ये अफवाहें हैं। दिल्ली में 12 मई को चुनाव है।


Related Story