बुधवार, 24 जुलाई 2019 | समय 08:43 Hrs(IST)

सिंधिया को सौंपी जाए कांग्रेस की कमान, मध्य प्रदेश में लगे पोस्टर

By अभिनय आकाश | LSChunav | Publish Date: Jul 8 2019 10:22AM
सिंधिया को सौंपी जाए कांग्रेस की कमान, मध्य प्रदेश में लगे पोस्टर

सिंधिया ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, मैं जनादेश को स्वीकार करते हुए पारदर्शिता की जिम्मेदारी समझता हूं। मैंने बतौर कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी को अपना त्यागपत्र भेज दिया है। मुझे लगता है कि वह मेरी इस जिम्मेदारी को समझेंगे। मुझे पार्टी को बचाने के लिए एक कार्य करने का मौका देंगे।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा इस्तीफा दिए जाने के बाद पार्टी में इस्तीफों के जारी हुए दौर के बीच एक नया ट्विस्ट सामने आया है। मिलिंद देवड़ा और ज्योतिराधित्य सिंधिया ने इसी कड़ी में बीते दिनों इस्तीफा दे दिया है। लेकिन भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय के बाहर ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष के रूप में नियुक्त करने के लिए राहुल गांधी से अपील करने वाला पोस्टर सुर्खियां बटोर रहा है। राहुल गांधी से अपील करते इस पोस्टर में लिखा है कि हमारे देश के गौरव एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिराधित्य सिंधिया जी को उनकी कार्यशैली के अनरूप राष्ट्रीय नेतृत्व देने की अपील। हालांकि पोस्टर में निवेदक के रूप में किसी व्यक्ति का नाम नहीं है लेकिन नीचे लिखा है समस्त कार्यकर्ता मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी।

इसे भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने छोड़ा महासचिव पद, हरीश रावत ने भी दिए सियासत छोड़ने के संकेत

बता दें कि रविवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया। सिंधिया ने लोकसभा चुनाव में हुई हार की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दिया है। सिंधिया ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, मैं जनादेश को स्वीकार करते हुए पारदर्शिता की जिम्मेदारी समझता हूं। मैंने बतौर कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी को अपना त्यागपत्र भेज दिया है। मुझे लगता है कि वह मेरी इस जिम्मेदारी को समझेंगे। मुझे पार्टी को बचाने के लिए एक कार्य करने का मौका देंगे।


Related Story

तीखे बयान