सोमवार, 9 दिसम्बर 2019 | समय 07:18 Hrs(IST)

अठावले के प्रस्ताव को राउत ने किया खारिज, बोले- हमें मध्यस्थता की जरूरत नहीं

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 11/19/2019 9:32:45 AM
अठावले के प्रस्ताव को राउत ने किया खारिज, बोले- हमें मध्यस्थता की जरूरत नहीं

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा कि शिवसेना इस देश की सबसे बड़ी पार्टी है और हम महाराष्ट्र में सरकार बनाएंगे। इसके लिए किसी की मध्यस्थता की जरूरत नहीं।

मुंबई। शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रामदास अठावले के प्रस्ताव को खारिज कर दिया। राउत ने कहा कि रामदास अठावले राज्यमंत्री हैं। उन्हें अपने अधिकारों पर विचार करना चाहिए। उन्हें आप बढ़ाईये। शिवसेना इस देश की सबसे बड़ी पार्टी है और हम महाराष्ट्र में सरकार बनाएंगे। इसके लिए किसी की मध्यस्थता की जरूरत नहीं।

इसे भी पढ़ें: पवार से मुलाकात के बाद बोले राउत, महाराष्ट्र में जल्द ही शिवसेना के नेतृत्व में बनेगी सरकार

संजय राउत ने आगे कहा कि मैं एक बार फिर कहता हूं सरकार बनेगी और 170 विधायकों वाली बहुमत सरकार होगी। जब पत्रकारों ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बयान का जिक्र किया तो राउत ने कहा कि पवार साहब सही कह रहे हैं। सरकार तो हमें ही बनानी है। उसे गलत मत लीजिए। 

इसे भी पढ़ें: महीने भर बाद भी एक ही सवाल, कब और कैसे बनेगी महाराष्ट्र में सरकार?

इससे पहले संजय राउत ने एक बार फिर से ट्विटर के जरिए एक कविता पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि अगर जिन्दगी में कुछ पाना हो, तो तरीके बदलो इरादे नहीं...! जय महाराष्ट्र। राजनीतिक विशेषज्ञ राउत द्वारा शेयर की गई इस कविता के अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं। लेकिन सवाल सिर्फ एक ही है कि प्रदेश को नया मुखिया कब और कैसे मिलेगा ?


Related Story

तीखे बयान