गुरुवार, 21 नवम्बर 2019 | समय 20:08 Hrs(IST)

चुनाव परिणामों को देख बोले सचिन पायलट, भाजपा को इससे लेना चाहिए सबक

By LSChunav | Publish Date: 10/25/2019 4:08:46 PM
चुनाव परिणामों को देख बोले सचिन पायलट, भाजपा को इससे लेना चाहिए सबक

केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा को सबक लेने की सलाह देते हुए पायलट ने कहा कि भाजपा को इससे सबक लेना चाहिए और आत्मचिंतन करना चाहिए कि जनता ने मतपत्रों के जरिए एक बड़ा संकेत उसे दिया है।

जयपुर। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा हालिया विधानसभा चुनावों के परिणाम तमाम अनुमानों से हटकर हैं और इनसे कांग्रेस को ताकत मिली है। पायलट ने कहा कि मुझे लगता है कि इन चुनाव (परिणामों) से कांग्रेस को ताकत मिली है और आने वाले चुनाव चाहे वह दिल्ली, झारखंड या बिहार राज्य के हों, मुझे नहीं लगता नहीं कि केंद्र का सत्ताधारी दल किसी भी राज्य में सरकार बना पाएगा।

इसे भी पढ़ें: दोनों विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत से जीतेगी: पायलट

केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा को सबक लेने की सलाह देते हुए पायलट ने कहा कि भाजपा को इससे सबक लेना चाहिए और आत्मचिंतन करना चाहिए कि जनता ने मतपत्रों के जरिए एक बड़ा संकेत उसे दिया है। पायलट ने कहा कि महाराष्ट्र और हरियाणा में जो भी परिणाम आए हैं वे भी आकलनों से हटकर हैं जो लोगों ने कभी सोचा नहीं था। संगठन मजबूत है और धरातल पर अच्छी तरह काम कर रहा है और महाराष्ट्र में तो कांग्रेस-राकांपा का जो गठबंधन है जनता हमारे साथ थी लेकिन जो भविष्यवाणी करने वाले लोग हमारे साथ नहीं थे। थोड़ी कसर रह गयी, नहीं तो दोनों राज्यों में हरियाणा में कांग्रेस तथा महाराष्ट्र में कांग्रेस राकांपा गठबंधन लगभग बनने की स्थिति में आ गया था।


Related Story

तीखे बयान