शनिवार, 19 अक्तूबर 2019 | समय 17:59 Hrs(IST)

बसपा के छह विधायक लोस चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की मायावती संग करेंगे समीक्षा

By LSChunav | Publish Date: May 28 2019 2:47PM
बसपा के छह विधायक लोस चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की मायावती संग करेंगे समीक्षा

अली ने कहा कि सरकार से समर्थन वापस लेने का कोई एजेंडा नहीं है, बल्कि हम सरकार के साथ कितनी कुशलता से काम कर सकते हैं, इस पर चर्चा की जायेगी।

जयपुर। राजस्थान के छह बसपा विधायक पार्टी सुप्रीमो मायावती से नई दिल्ली में एक जून को मुलाकात करेंगे। बसपा विधायक वाजिब अली ने कहा कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा भी बैठक में की जाएगी। अली ने मंगलवार को बताया कि हम राज्य में लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे। बैठक में भविष्य की रणनीति पर भी चर्चा की जायेगी। उन्होंने बताया कि राज्य की अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को पार्टी का समर्थन जारी रहेगा।

इसे भी पढ़ें: चुनाव परिणाम आने तक ‘देखो और इंतजार करो’ की नीति अपनायेंगी मायावती

अली ने कहा कि सरकार से समर्थन वापस लेने का कोई एजेंडा नहीं है, बल्कि हम सरकार के साथ कितनी कुशलता से काम कर सकते हैं, इस पर चर्चा की जायेगी। सोमवार को बसपा सांसदों की राज्यपाल कल्याण सिंह के साथ एक बैठक प्रस्तावित थी लेकिन ऐन वक्त पर बैठक रद्द कर दी गई। अली ने कहा कि एक जून को पार्टी सुप्रीमो मायावती के साथ चर्चा के बाद राज्यपाल के साथ बैठक के बारे में निर्णय लिया जायेगा। 

इसे भी पढ़ें: नतीजे से पहले अखिलेश ने की मायावती से मुलाकात

200 विधायकों वाली विधानसभा में कांग्रेस के 100 विधायकों और पार्टी को समर्थन दे रही राष्ट्रीय लोक दल के एक विधायक के सहयोग से पार्टी बहुमत वाली सरकार चला रही है। कांग्रेस सरकार को छह बसपा विधायकों के साथ साथ, 13 निर्दलीय विधायकों में से 12 का समर्थन है। 

 

Related Story

तीखे बयान