शनिवार, 7 दिसम्बर 2019 | समय 01:50 Hrs(IST)

राहुल बजाज ने कहा- पहले हम खुलकर आलोचना कर सकते थे, फिर शाह ने दिया ये जवाब

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 12/1/2019 1:06:31 PM
राहुल बजाज ने कहा- पहले हम खुलकर आलोचना कर सकते थे, फिर शाह ने दिया ये जवाब

अमित शाह ने कहा कि अगर ऐसा है तो हमें स्थिति सुधारने का प्रयास करना होगा। इस दौरान शाह ने प्रज्ञा ठाकुर द्वारा नाथूराम गोडसे के संबंध में की गई टिप्पणी की निंदा भी की।

नयी दिल्ली। उद्योगपति राहुल बजाज ने राजधानी दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि देश में एक डर का माहौल है। यूपीए-2 के समय हम सरकार की खुलकर आलोचना कर सकते थे। इस कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण मौजूद थे। राहुल बजाज द्वारा की गई टिप्पणी का गृह मंत्री शाह ने जवाब दिया।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने जात-पात और धर्म की राजनीति के कारण राम मंदिर विवाद हल नहीं किया: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि अगर ऐसा है तो हमें स्थिति सुधारने का प्रयास करना होगा। इस दौरान शाह ने प्रज्ञा ठाकुर द्वारा नाथूराम गोडसे के संबंध में की गई टिप्पणी की निंदा भी की। आपको बता दें कि शाह ने कहा कि राजनाथ सिंह पहले ही प्रज्ञा के बयान की निंदा कर चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: मुलायम ने कारसेवकों पर गोली चलवाई, अखिलेश बाबरी मस्जिद तोड़ने वालों के साथ चले गये

क्या बोले राहुल बजाज

उद्योगपति राहुल बजाज ने कहा कि हमारे कोई भी उद्योगपति मित्र इस विषय पर बात नहीं करेंगे, लेकिन हमें एक वातावरण बनाना होगा। मैं गलत हो सकता हूं। मुझे शायद कुछ चीजें नहीं बोलनी चाहिए। मगर यूपीए-2 के समय हम किसी की भी खुलकर आलोचना कर सकते थे। राहुल बजाज ने आगे कहा कि आपकी सरकार अच्छा कर रही है। इससे बावजूद हम खुलेतौर पर आपकी आलोचना नहीं कर सकते हैं।


Related Story

तीखे बयान