रविवार, 23 फरवरी 2020 | समय 10:04 Hrs(IST)

PM के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए माफी मांगे राहुल: हर्षवर्धन

By LSChunav | Publish Date: 2/7/2020 5:52:52 PM
PM के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए माफी मांगे राहुल: हर्षवर्धन

केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए। वर्धन ने हिंदी में ट्वीट किया, “पीएम मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए राहुल गांधी जी को देश से माफ़ी मांगनी चाहिए।

नयी दिल्ली। केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए। वर्धन ने हिंदी में ट्वीट किया, “पीएम मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए राहुल गांधी जी को देश से माफ़ी मांगनी चाहिए। प्रश्नकाल के दौरान राहुल के सवाल का जवाब देने से पहले मेरे लिए यह जरूरी था कि मैं उनसे उनकी करनी के लिए पश्चाताप करने का आग्रह करूं।’’

इसे भी पढ़ें: लोकसभा में कांग्रेस सांसद ने मुझ पर हमला करने का किया प्रयास: हर्षवर्धन का दावा

शुक्रवार सुबह प्रश्नकाल के दौरान वर्धन ने राहुल की “ युवा, मोदी को लाठी से पीटेंगे” टिप्पणी की निंदा की जिसके बाद लोकसभा की कार्यवाही स्थगित कर दी गई थी। दिल्ली विधानसभा चुनावों में एक रैली के दौरान राहुल ने कथित तौर पर कहा था कि ‘‘युवा नौकरियों की कमी को लेकर मोदी को लाठी से पीटेंगे’’। प्रधानमंत्री ने बृहस्पतिवार को गांधी की टिप्पणी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह सूर्य नमस्कार (योग व्यायाम) की संख्या बढ़ाएंगे ताकि उनकी पीठ हमला सह सके। 


Related Story

तीखे बयान