शनिवार, 25 मई 2019 | समय 09:56 Hrs(IST)

मोदी की काशी में प्रियंका का शक्ती प्रदर्शन

By अभिनय आकाश | LSChunav | Publish Date: May 15 2019 6:35PM
मोदी की काशी में प्रियंका का शक्ती प्रदर्शन

इस लोकसभा चुनाव को क्रिकेट मैच की सीरिज की तरह देखे तो इसका फाइनल मुकाबला 19 मई को है। फाइनल मुकाबले को जीतने की कवायद से कांग्रेस हर संभव प्रयास करने की कोशिश में लगी है।

वाराणसी। बनारस नरेश काशी विश्वनाथ की नगरी वाराणसी देश की सबसे चर्चित सीट के रुप में जानी जाती है। 2019 के इस रण में बीस साबित होने के लिए दोनों प्रमुख दल कांग्रेस और भाजपा की ओर से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज वाराणसी के लंका स्थित मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण कर गोदौलिया तक रोड शो करने पहुंचीं। इसके बाद वह काशी विश्वनाथ और शहर कोतवाल काल भैरव का आशीर्वाद लेकर दिल्ली रवाना हो जाएंगी। इस मेगा शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए कांग्रेस संगठन ने दिन-रात एक कर दिया है।  लंका स्थित सिंह द्वार से शुरु हुआ रोड शो जो रविदास गेट, अस्सी, भदैनी, सोनारपुरा होते हुए गोदौलिया तक पहुंचेगा। इस रोड शो में पांच साल का जनता का दर्द बताती झांकियां भी शामिल गई हैं। प्रियंका का यह रोड शो सात किलोमीटर लंबा है। 

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार की मानसिकता लोकतांत्रिक ना होकर दमनकारी है: प्रियंका गांधी

इस लोकसभा चुनाव को क्रिकेट मैच की सीरिज की तरह देखे तो इसका फाइनल मुकाबला 19 मई को है। फाइनल मुकाबले को जीतने की कवायद से कांग्रेस हर संभव प्रयास करने की कोशिश में लगी है। प्रधानमंत्री मोदी के प्रभाव वाले क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेस की तरफ से अजय राय इस बार मैदान में है। 


Related Story