बुधवार, 24 जुलाई 2019 | समय 08:29 Hrs(IST)

योगी सरकार पर कसा प्रियंका ने तंज, बोलीं- जनता के सवालों पर मुंह बिचका रही है

By LSChunav | Publish Date: Jul 1 2019 9:58AM
योगी सरकार पर कसा प्रियंका ने तंज, बोलीं- जनता के सवालों पर मुंह बिचका रही है

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि पत्रकार बंधक बनाए जा रहे हैं, सवालों पर पर्दा डाला जा रहा है, समस्याओं को दरकिनार किया जा रहा है।

नयी दिल्ली। मुरादाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के समय पत्रकारों को कमरे में बंद करने से जुड़ी खबर को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि सरकार जनता के सवालों पर मुंह बिचका रही है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पत्रकार बंधक बनाए जा रहे हैं, सवालों पर पर्दा डाला जा रहा है, समस्याओं को दरकिनार किया जा रहा है। प्रचंड बहुमत पाने वाली उप्र भाजपा सरकार जनता के सवालों से ही मुँह बिचका रही है। 

इसे भी पढ़ें: मेरठ में हिन्दू परिवार के पलायन को लेकर बोले योगी, हम सत्ता में हैं, कौन करेगा पलायन?

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि नेताजी ये पब्लिक है ये सब जानती है। सवाल पूछेगी भी और जवाब लेगी भी। खबरों के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को मुरादाबाद के दौरे पर थे, जहां उन्होंने सरकारी अस्पतालों में लोगों को मिल रही सेवाओं का जायजा लिया। परंतुमुरादाबाद के जिला अधिकारी ने कई पत्रकारों को एक कमरे में बंद करवा दिया ताकि सेवाओं में कमी और खामियों को लेकर पत्रकार मुख्यमंत्री से सवाल ना पूछ सकें।


Related Story

तीखे बयान