मंगलवार, 22 अक्तूबर 2019 | समय 16:26 Hrs(IST)

तेलंगाना के CM के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर स्कूल की प्रिंसिपल निलंबित

By LSChunav | Publish Date: May 26 2019 5:21PM
तेलंगाना के CM के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर स्कूल की प्रिंसिपल निलंबित

जांच के बाद स्कूल शिक्षा विभाग ने उन्हें सरकारी कर्मचारी के तौर पर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में निलंबित कर दिया। खान ने वीडियो में मुख्यमंत्री पर वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाया था।

हैदराबाद। हैदराबाद के एक सरकारी विद्यालय के प्रधानाध्यापक को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की आलोचना करते हुए सोशल मीडिया पर कथित रूप से एक वीडियो डालने पर आदर्श आचार संहिता के कथित उल्लंघन को लेकर निलंबित कर दिया गया है। प्रधानाध्यापक लतीफ मोहम्मद खान को सोशल मीडिया पर वीडियो क्लिप डालने पर पहले तो 29 अप्रैल को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया।
जांच के बाद स्कूल शिक्षा विभाग ने उन्हें सरकारी कर्मचारी के तौर पर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में निलंबित कर दिया। खान ने वीडियो में मुख्यमंत्री पर वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाया था। वह (खान) शहर के मानवाधिकार संगठन सिविल लिबर्टीज मॉनिटरिंग कमिटी के महासचिव भी हैं। खान ने बताया कि 17 मई को निलंबन आदेश जारी किया गया।
उन्होंने कहा कि उन्होंने आदर्श आचार संहिता का कोई उल्लंघन नहीं किया है और वह इस आदेश को उच्च न्यायालय में चुनौती देंगे। उन्होंने कहा, ‘‘यह गैर राजनीतिक गतिविधि है और मेरा किसी भी दल से संबंध नहीं है।’’
 

Related Story

तीखे बयान