गुरुवार, 23 जनवरी 2020 | समय 21:48 Hrs(IST)

राष्ट्रपति कोविंद की दरियादिली, दुल्हन को नहीं बदलना पड़ा अपना वेन्यू, जानें पूरा मामला

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 1/7/2020 1:12:38 PM
राष्ट्रपति कोविंद की दरियादिली, दुल्हन को नहीं बदलना पड़ा अपना वेन्यू, जानें पूरा मामला

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कार्यालय के हस्तक्षेप के बाद एक विदेशी दुल्हल की मंगलवार को केरल के पांच सितारा होटल में होगी। आपको बता दें कि राष्ट्रपति कार्यालय ने सुरक्षा अधिकारियों को निर्देश दिया कि राष्ट्रपति के होटल में ठहरने के दौरान उसी होटल में हो रही विदेशी दुल्हन की शादी किसी भी तरह से प्रभावित नहीं होनी चाहिए।

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कार्यालय के हस्तक्षेप के बाद एक विदेशी दुल्हल की मंगलवार को केरल के पांच सितारा होटल ताज विवांता में होगी। आपको बता दें कि राष्ट्रपति कार्यालय ने सुरक्षा अधिकारियों को निर्देश दिया कि राष्ट्रपति के होटल में ठहरने के दौरान उसी होटल में हो रही विदेशी दुल्हन की शादी किसी भी तरह से प्रभावित नहीं होनी चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: भारतीय सभ्यता के मूल्य हिंसा के दौर में शांति और मित्रता कायम कर सकते हैं: कोविंद

दरअसल, विदेशी दुल्हन की शादी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का दौरा एक ही दिन होने की वजह से सुरक्षा अधिकारियों ने दुल्हन के परिवारवालों से अनुरोध किया था कि वह अपना वेन्यू कहीं और शिफ्ट कर लें। जिसकी वजह से दुल्हन का परिवार चिंतित हो गया कि इतने कम समय में ऐसा कैसे हो सकता है। जिसके बाद दुल्हन एश्ले ने राष्ट्रपति कार्यालय को ट्विटर पर टैग करते हुए अपनी व्यथा सुनाई और मदद की गुहार लगाई।

दुल्हन एश्ले ने ट्वीट किया ही था कि राष्ट्रपति कोविंद ने उन्हें आश्वासन दिया कि हमारे ठहरने की वजह से आपकी शादी में कोई व्यवधान नहीं होगा। आपको बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद फिलहाल लक्षद्वीप दौरे पर हैं। लक्षद्वीप दौर पर जाने से पहले सोमवार की रात राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कोच्चि के पांच सितारा होटल ताज विवांता में गुजारी और फिर मंगलवार सुबह तकरीबन साढ़े नौ बजे वह लक्षद्वीप के लिए रवाना हो गए।

इसे भी पढ़ें: PM मोदी की मां से मिले राष्ट्रपति कोविंद, हीराबा ने भेंट किया चरखा और गीता

दुल्हन एश्ले ने क्या कहा था ?

दुल्हन एश्ले ने राष्ट्रपति कार्यालय को टैग करते हुए लिखा कि सुरक्षा अधिकारियों ने 48 घंटे पहले हमें अपना मैरिज वेन्यू बदलने के लिए कहा। यह हमारे से आसान नहीं है। फिलहाल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद से महिला काफी खुश नजर आ रही है।


Related Story

तीखे बयान