शुक्रवार, 6 दिसम्बर 2019 | समय 16:18 Hrs(IST)

अरुणाचल प्रदेश में चुनाव के लिए तैयारियां पूरी, 2 सीटों के लिए गुरुवार होगा मतदान

By LSChunav | Publish Date: 4/10/2019 4:49:44 PM
अरुणाचल प्रदेश में चुनाव के लिए तैयारियां पूरी, 2 सीटों के लिए गुरुवार होगा मतदान

तिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी कांगकी दरांग ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि राज्य के कुल 2,002 मतदान केन्द्रों में से 518 दूरदराज और दुर्गम मतदान केन्द्रों पर मतदान टीमें पहले ही पहुंच गई हैं।

ईटानगर। अरूणाचल प्रदेश में लोकसभा की दो और विधानसभा की 57 सीटों के लिए बृहस्पतिवार को होने वाले मतदान की खातिर सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं और उग्रवाद प्रभावित जिलों में सुरक्षा बलों की विशेष रूप से तैनाती की गयी है। अतिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी कांगकी दरांग ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि राज्य के कुल 2,002 मतदान केन्द्रों में से 518 दूरदराज और दुर्गम मतदान केन्द्रों पर मतदान टीमें पहले ही पहुंच गई हैं।

इसे भी पढ़ें: मोदी को मिला इमरान खान का समर्थन तो उमर अब्दुल्ला ने मांगा जवाब

उन्होंने बताया कि शेष मतदान केन्द्रों पर मतदान टीम बुधवार शाम तक पहुंच जाएंगी। मतदान केन्द्रों पर सुरक्षा प्रबंधों के बारे में पुलिस महानिदेशक सुनील गर्ग ने बताया कि हमने आईटीबीपी, सीआरपीएफ, आईआरबीएन सहित राज्य के 7000 पुलिस कर्मचारियों सहित केन्द्रीय सशस्त्र अर्द्ध सैनिक बलों (सीएपीएफ) की 45 कंपनियां तैनात की हैं। उन्होंने बताया कि उग्रवाद प्रभावित तिराप, चांगलांग और लोंगडिंग जिलों में अधिकतम सुरक्षा कर्मचारियों को तैनात किया गया है।


Related Story

तीखे बयान