गुरुवार, 23 जनवरी 2020 | समय 21:48 Hrs(IST)

शाहीन बाग प्रदर्शन के चलते सड़क बंद, HC ने कहा- पुलिस कानून व्यवस्था कायम करे

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 1/14/2020 12:21:46 PM
शाहीन बाग प्रदर्शन के चलते सड़क बंद, HC ने कहा- पुलिस कानून व्यवस्था कायम करे

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ पिछले एक महीने से दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में प्रदर्शन हो रहा है। जिसकी वजह से शाहीन बाग-कालिंदी कुंज सड़क बंद है और नोएडा से दिल्ली आने वाले रास्ते में भारी जाम है। जिसके चलते काफी लोगों को परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है।

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ पिछले एक महीने से दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में प्रदर्शन हो रहा है। जिसकी वजह से शाहीन बाग-कालिंदी कुंज सड़क बंद है और नोएडा से दिल्ली आने वाले रास्ते में भारी जाम है। जिसके चलते काफी लोगों को परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। इसी समस्या को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल हुई। जिसकी सुनवाई करते हुए कोर्ट ने प्रशासन को कानून व्यवस्था और जनता के हित देखते हुए कार्रवाई करने की बात कही।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के शाहीन बाग में CAAऔर NRC के खिलाफ प्रदर्शनों में गूंजे आजादी के नारे

इस दौरान कोर्ट ने कहा कि लोगों की समस्याओं को देखते हुए, कानून व्यवस्था के तहत पुलिस कभी भी सड़क को खाली करा सकती है। आपको बता दें कि शाहीन बाग-कालिंदी कुंज वाली सड़क बंद होने की वजह से नोएडा से दिल्ली की तरफ आने वाले लोगों को मथुरा रोड, आश्रम और डीएनडी का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। जिसके चलते ये तमाम सड़कें बुरी तरह से जाम रहती हैं।


Related Story

तीखे बयान