गुरुवार, 23 जनवरी 2020 | समय 19:46 Hrs(IST)

चिदंबरम का PM मोदी पर आरोप, कहा- CAA पर अपने आलोचकों से नहीं करते बात

By LSChunav | Publish Date: 1/13/2020 10:29:12 AM
चिदंबरम का PM मोदी पर आरोप, कहा- CAA पर अपने आलोचकों से नहीं करते बात

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने सोमवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीएए पर अपने आलोचकों से बात नहीं करते। उन्होंने कहा कि एक ही तरीका है कि प्रधानमंत्री अपने सबसे पांच मजबूत आलोचकों का चयन करें और टेलीविजन पर सवाल-जवाब हो। लोगों को चर्चा सुनने दें और सीएए पर निष्कर्ष तक पहुंचने दें।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने सोमवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) पर अपने आलोचकों से बात नहीं करते। पूर्व गृहमंत्री ने यह भी कहा कि मोदी को अपने कुछ प्रमुख आलोचकों के सवालों का जवाब देने चाहिए ताकि लोग इस कानून को लेकर किसी निष्कर्ष पर पहुंच सकें।

इसे भी पढ़ें: भारतीय मासूम हैं जो सरकार के दावों पर विश्वास कर लेते हैं: चिदंबरम

उन्होंने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि सीएए नागरिकता लेने के लिए नहीं, बल्कि देने के लिए है। बहुत लोगों का मानना है कि सीएए एनपीआर और एनआरसी से जुड़ा हुआ है तथा यह बहुत लोगों को गैर नागरिक घोषित कर देगा और उनकी नागरिकता छीन लेगा। चिदंबरम ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री अपने आलोचकों से बात नहीं कर रहे हैं। आलोचकों के पास प्रधानमंत्री से बात करने का अवसर नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: आर्थिक विकास दर में गिरावट के अनुमान को लेकर चिदंबरम ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

उन्होंने कहा कि एक ही तरीका है कि प्रधानमंत्री अपने सबसे पांच मजबूत आलोचकों का चयन करें और टेलीविजन पर सवाल-जवाब हो। लोगों को चर्चा सुनने दें और सीएए पर निष्कर्ष तक पहुंचने दें।


Related Story

तीखे बयान