शुक्रवार, 20 सितम्बर 2019 | समय 04:32 Hrs(IST)

मिशन साउथ पर PM, कहा- सभी भ्रष्टाचारी मोदी को हटाने के लिए हुए एक

By अभिनय आकाश | LSChunav | Publish Date: Apr 13 2019 12:29PM
मिशन साउथ पर PM, कहा- सभी भ्रष्टाचारी मोदी को हटाने के लिए हुए एक

पीएम ने कहा कि सभी भ्रष्ट मोदी को हटाने के लिए साथ आ गए हैं। कुछ दिनों पहले डीएमके सुप्रीमो ने ‘नामदार’ को पीएम उम्मीदवार के रूप में पेश किया था, जब कोई भी इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं था, यहां तक ​​कि उनके ‘महामिलावटी’ दोस्त भी नहीं थे, क्यों?

तमिलनाडू। लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण की समाप्ती के बाद तमाम राजनीतिक दल दूसरे चरण की 97 सीटों के प्रचार में लग गई है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी की ओर से पीएम मोदी ने चुनाव प्रचार का जिम्मा संभाला हुआ है। पीएम नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के थेनी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम जलियांवाला बाग नरसंहार के 100 साल पूरे होने के अवसर पर, आज का सबसे महत्वपूर्ण अवसर मानते हैं। पीएम ने घटना के शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि भी अर्पित की। चुनावी सभा में मोदी ने कहा कि 1984 सिख दंगों,भोपाल गैस त्रासदी के पीड़ितों के साथ न्याय करेगा?

इसे भी पढ़ें: मोदी को रूसी सम्मान सभी भारतीयों के लिए गर्व का विषय: अमित शाह

मोदी ने कहा कि सभी भ्रष्ट मोदी को हटाने के लिए साथ आ गए हैं। कुछ दिनों पहले डीएमके सुप्रीमो ने ‘नामदार’ को पीएम उम्मीदवार के रूप में पेश किया था, जब कोई भी इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं था, यहां तक ​​कि उनके ‘महामिलावटी’ दोस्त भी नहीं थे, क्यों? क्योंकि वे सभी पीएम बनने और पद का सपना देखने की कतार में हैं। स्टालिन के ‘प्रधानमंत्री पद के लिए राहुल’ संबंधी प्रस्ताव का विपक्ष से किसी ने भी अनुमोदन नहीं किया क्योंकि सभी इस पद पर आसीन होने का सपना देख रहे।

इसे भी पढ़ें: केरल सरकार को प्रधानमंत्री ने जमकर लताड़ा, बोले- राज्य के लोगों को किया गया निराश

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि महान एमजीआर जी की सरकारों को न्याय कौन देगा, जिन्हें कांग्रेस ने सिर्फ इसलिए बर्खास्त कर दिया क्योंकि एक परिवार उन नेताओं को पसंद नहीं करता था? भारत में सबसे खराब पर्यावरणीय आपदाओं में भोपाल गैस त्रासदी के पीड़ितों के लिए न्याय कौन करेगा। वह भी कांग्रेस के अधीन हुआ। बता दें कि तमिलनाडु की सभी 39 सीटों पर 18 अप्रैल को चुनाव होगा व भाजपा यहां एआईएडीएमके के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है। 

 

Related Story

तीखे बयान