शुक्रवार, 20 सितम्बर 2019 | समय 04:31 Hrs(IST)

प्रधानमंत्री देश के सुरक्षाबल के नाम पर वोट मांग रहे हैं: पवार

By LSChunav | Publish Date: Apr 27 2019 12:19PM
प्रधानमंत्री देश के सुरक्षाबल के नाम पर वोट मांग रहे हैं: पवार

राकांपा प्रमुख ने कहा, ‘‘ आपको और मुझे प्रधानमंत्री से उनके विकास मॉडल के बारे में पूछने का पूरा अधिकार है।’’ पवार ने कहा कि मोदी पिछले लोकसभा चुनाव में ‘‘गुजरात मॉडल’’ की तरह देश में विकास करने के वादे के साथ सत्ता में आए थे लेकिन पिछले पांच वर्षों में उन्होंने बेरोजगारी, छोटे कारोबारियों, श्रमिकों, दलितों और आदिवासियों की परेशानियों के बारे में कुछ भी नहीं कहा।

ठाणे। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने कहा कि विपक्षी पार्टियों और देश की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह पूछने का अधिकार है कि उनके (मोदी के) और भाजपा के ‘‘विकास मॉडल’’ का क्या हुआ। पवार ठाणे से राकांपा के प्रत्याशी आनंद प्रांजपे के चुनाव प्रचार में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। 

इसे भी पढ़ें: राकांपा ने मोदी के मतदान के बाद रोड शो को ‘विदाई जुलूस’ करार दिया

राकांपा प्रमुख ने कहा, ‘‘ आपको और मुझे प्रधानमंत्री से उनके विकास मॉडल के बारे में पूछने का पूरा अधिकार है।’’ पवार ने कहा कि मोदी पिछले लोकसभा चुनाव में ‘‘गुजरात मॉडल’’ की तरह देश में विकास करने के वादे के साथ सत्ता में आए थे लेकिन पिछले पांच वर्षों में उन्होंने बेरोजगारी, छोटे कारोबारियों, श्रमिकों, दलितों और आदिवासियों की परेशानियों के बारे में कुछ भी नहीं कहा। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री इसके बदले देश के सुरक्षाबल के नाम पर वोट मांग रहे हैं। 


Related Story

तीखे बयान