बुधवार, 26 जून 2019 | समय 08:04 Hrs(IST)

पवार, उद्धव ठाकरे और स्मृति ईरानी ने मुंबई में किया मतदान

By LSChunav | Publish Date: Apr 29 2019 5:20PM
पवार, उद्धव ठाकरे और स्मृति ईरानी ने मुंबई में किया मतदान

उद्धव ठाकरे, उनकी पत्नी रश्मि और पुत्र आदित्य ने बांद्रा पूर्व में एक नगरपालिका स्कूल में अपने वोट डाले। पवार जब तारदेव स्थित एक स्कूल में बने मतदान केंद्र में वोट डालने के लिए पहुंचे तो उनके साथ उनके दामाद सदानंद सुले और पोती रेवती सुले भी थीं।

मुम्बई। राकांपा अध्यक्ष शरद पवार, शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोमवार को मुम्बई में मतदान करने वाले प्रमुख नेताओं में शामिल रहे। महाराष्ट्र की 17 लोकसभा सीटों के लिए सोमवार को मतदान हो रहा है जिसमें से छह सीटें देश की वित्तीय राजधानी मुम्बई की हैं। मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे और उनकी पत्नी शर्मिला को शिवाजी पार्क क्षेत्र स्थित एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए एक घंटे से अधिक समय तक इंतजार करना पड़ा। 

इसे भी पढ़ें: पवार ने मुंबई में किया मतदान, लोगों से स्थिर सरकार चुनने का किया अनुरोध

पवई स्थित एस एम शेट्टी स्कूल में बने मतदान केंद्र में मतदान शुरू होते ही डेढ़ किलोमीटर लंबी कतार लग गई थी। उद्धव ठाकरे, उनकी पत्नी रश्मि और पुत्र आदित्य ने बांद्रा पूर्व में एक नगरपालिका स्कूल में अपने वोट डाले। पवार जब तारदेव स्थित एक स्कूल में बने मतदान केंद्र में वोट डालने के लिए पहुंचे तो उनके साथ उनके दामाद सदानंद सुले और पोती रेवती सुले भी थीं। ईरानी ने भी मुम्बई में अपना वोट डाला। स्मृति ईरानी उत्तर प्रदेश के अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रही हैं। ईरानी ने ट्वीट किया, ‘‘लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव में हिस्सा लिया। मजबूत, धर्मनिरपेक्ष और विकसित भारत के लिए मुम्बई में अपना वोट डाला।’’


Related Story

तीखे बयान