मंगलवार, 20 अगस्त 2019 | समय 08:22 Hrs(IST)

मादीपुर हत्याकांड को सांप्रदायिक रंग दे रहे विपक्षी दल: आप

By LSChunav | Publish Date: May 14 2019 7:02PM
मादीपुर हत्याकांड को सांप्रदायिक रंग दे रहे विपक्षी दल: आप

मादीपुर इलाके में बीते दिनों बेटी के साथ अभद्रता का विरोध करने पर पिता की अराजक तत्वों ने हत्या कर दी, जबकि पीड़िता का भाई हमले में घायल हो गया है।

नयी दिल्ली। आप ने दिल्ली के मादीपुर इलाके में बेटी के साथ अभद्रता का विरोध करने वाले पिता की निर्मम हत्या के मामले को विपक्षी दलों द्वारा सांप्रदायिक रंग देने का आरोप लगाते हुये अपराधियों की तत्काल गिरफ्तार करने की पुलिस से मांग की है। आप के राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने मंगलवार को बताया कि मादीपुर हत्याकांड का ताल्लुक अल्पसंख्यक समुदाय से होने के कारण इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशश की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले के संदिग्ध आरोपियों की पहचान पहले से किसी मामले में फरार चल रहे आरोपियों के रूप में हुयी है। सिंह ने कहा कि अगर ये लोग पुलिस की गिरफ्त में होते तो ये घृणित अपराध नहीं होता। 

 
उल्लेखनीय है कि मादीपुर इलाके में बीते दिनों बेटी के साथ अभद्रता का विरोध करने पर पिता की अराजक तत्वों ने हत्या कर दी, जबकि पीड़िता का भाई हमले में घायल हो गया है। इस मामले पर संज्ञान लेते हुये दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर इस मामले में अब तक की कार्रवाई से अवगत कराने को कहा है। आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी घटना की निंदा करते हुये पुलिस से आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘‘दिल्ली पुलिस को दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई करनी चाहिये।’’
 

तीखे बयान