बुधवार, 16 अक्तूबर 2019 | समय 15:26 Hrs(IST)

भतीजे पर बुआ के वार का चाचा ने दिया जवाब, यादव वोट नहीं करते तो बसपा को 4 सीटें मिलती

By अभिनय आकाश | LSChunav | Publish Date: Jun 4 2019 6:15PM
भतीजे पर बुआ के वार का चाचा ने दिया जवाब, यादव वोट नहीं करते तो बसपा को 4 सीटें मिलती

इससे पहले मायावती ने प्रेस कांफ्रेस कर उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में अकेले चुनाव लड़ने का निर्णय करते हुए अखिलेश यादव व उनके कोर वोटर पर भी सवाल खड़े किए थे।

लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तर प्रदेश में भाजपा गठबंधन ने 80 में से 64 सीटें जीतकर कांग्रेस, सपा-बसपा के मंसूबों और राजनीतिक अरमानों को मटियामेट कर दिया। जातिय गोलबंदी से जीत की मुनादी के ख्वाब संजोये महागठबंधन की पराजय से परेशान सपा-बसपा की राहें जुदा होकर आरोप-प्रत्यारोप में तब्दील हो गई। बसपा सुप्रीमो के अखिलेश और यादव वोटरों पर किए गए प्रहार के जवाब में समाजवादी पार्टी के चाणक्य कहे जाने वाले रामगोपाल यादव ने मायावती को करारा जवाब दिया है। रामगोपाल ने बसपा को सपा से छोटी पार्टी बताते हुए कहा कि अगर यादवों ने वोट नहीं दिया होता तो बहुजन समाज पार्टी 10 सीटों की बजाए चार से पांच सीटें ही जीतने में कामयाब हो पाती। 

इसे भी पढ़ें: लोस चुनाव में SP का साथ न मिला होता तो खत्म हो जाता BSP का वजूद: सपा महासचिव

इससे पहले मायावती ने प्रेस कांफ्रेस कर उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में अकेले चुनाव लड़ने का निर्णय करते हुए अखिलेश यादव व उनके कोर वोटर पर भी सवाल खड़े किए थे। मायावती ने सपा को खुद में सुधार लाने की नसीहत देते हुए भाजपा के जातिवादी और सांप्रदायिक अभियान के खिलाफ मजबूती से लड़ने की बात कही थी। बसपा सुप्रीमो ने कहा था कि यदि मुझे लगेगा कि सपा प्रमुख राजनीतिक कार्यों के साथ ही अपने लोगों को मिशनरी बनाने में कामयाब हो जाते हैं तो फिर हम साथ चलेंगे। 


Related Story

तीखे बयान