शनिवार, 24 अगस्त 2019 | समय 10:17 Hrs(IST)

हार पर समीक्षा के लिए ओडिशा कांग्रेस ने छह टीमों का किया गठन

By rajnikant@prabhasakshi.com | LSChunav | Publish Date: Jun 10 2019 1:06PM
हार पर समीक्षा के लिए ओडिशा कांग्रेस ने छह टीमों का किया गठन

मिश्रा ने कहा कि टीमों के रिपोर्टों सौंपने के बाद, उनकी अध्यक्षता वाली 22 सदस्यीय तथ्यान्वेषण समिति अपनी रिपोर्ट को अंतिम रूप देगी और राज्य में पार्टी को पुनर्जीवित करने के लिए सुधारात्मक कदम उठाएगी।

भुवनेश्वर। ओडिशा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव में अपने खराब प्रदर्शन से निराश कांग्रेस ने इसके कारणों का पता लगाने और आगामी चुनाव की तैयारी के लिए छह टीमों का गठन किया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता नरसिंह मिश्रा ने रविवार को बताया कि प्रदेश कांग्रेस द्वारा गठित तथ्यान्वेषण समिति ने शनिवार को एक बैठक की और तय किया कि सभी छह टीमें इस महीने के अंत तक अपनी रिपोर्ट सौंपेंगी। पिछली विधानसभा में विपक्ष के नेता रहे मिश्रा ने बताया कि छह टीमों को पांच जिलों की पूर्ण समीक्षा करने का काम सौंपा गया है।

इसे भी पढ़ें: बीजद विधायक ने कनिष्ठ अभियंता से करायी उठक-बैठक

उन्होंने बताया कि इन टीमों के सदस्य प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करेंगे और सभी पार्टी उम्मीदवारों, सभी स्तरों के कार्यकर्ताओं, आम लोगों और बुद्धिजीवियों से मुलाकात करेंगे तथा पार्टी की पराजय के कारण पता लगाएंगे। मिश्रा ने कहा कि टीमों के रिपोर्टों सौंपने के बाद, उनकी अध्यक्षता वाली 22 सदस्यीय तथ्यान्वेषण समिति अपनी रिपोर्ट को अंतिम रूप देगी और राज्य में पार्टी को पुनर्जीवित करने के लिए सुधारात्मक कदम उठाएगी।


Related Story

तीखे बयान