बुधवार, 12 अगस्त 2020 | समय 03:03 Hrs(IST)

सोनिया को देवड़ा के पत्र पर बोले थोराट, महाराष्ट्र सरकार में कोई असंतोष नहीं

By LSChunav | Publish Date: 1/28/2020 7:36:35 PM
सोनिया को देवड़ा के पत्र पर बोले थोराट, महाराष्ट्र सरकार में कोई असंतोष नहीं

महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट ने शिवसेना नीत सरकार में असंतोष की धारणा को खारिज कर दिया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मंत्री थोराट का बयान ऐसे वक्त आया है, जब उनकी ही पार्टी के मिलिंद देवड़ा ने 2019 में राहुल गांधी के चुनावी वादे पर ‘‘धीमी प्रगति’’ को लेकर पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को एक पत्र लिखा है।

मुंबई। महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट ने शिवसेना नीत सरकार में असंतोष की धारणा को खारिज कर दिया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मंत्री थोराट का बयान ऐसे वक्त आया है, जब उनकी ही पार्टी के मिलिंद देवड़ा ने 2019 में राहुल गांधी के चुनावी वादे पर ‘‘धीमी प्रगति’’ को लेकर पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को एक पत्र लिखा है। देवड़ा ने सोनिया गांधी को एक पत्र लिख कर मुंबई के झुग्गीवासियों को 500 वर्ग फुट का मकान आवंटित करने के राहुल गांधी के 2019 के चुनावी वादे का जिक्र किया है। उन्होंने महाराष्ट्र की नई सरकार के तहत इस दिशा में प्रभावी रूप से क्रियान्वयन की दिशा में आगे नहीं बढ़ पाने के लिए चिंता जाहिर की है।

इसे भी पढ़ें: राहुल के चुनावी वादों को मिलिंद देवड़ा ने सोनिया को दिलाया याद, जानें क्या कुछ कहा ?

थोराट ने कहा कि अगर देवड़ा चाहेंगे तो वह उन्हें साझा न्यूनतम कार्यक्रम (सीएमपी) में दर्ज पहल के क्रियान्वयन के साथ ही वास्तविक स्थिति के बारे में बताएंगे। प्रदेश कांग्रेस प्रमुख थोराट ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘महा विकास अघाडी (एमवीए) राज्य में सरकार बनाने के पहले तय साझा न्यूनतम कार्यक्रम के मुताबिक काम कर रहा है।’’ उन्होंने कहा कि सरकार कृषि कर्ज माफी और गरीबों को सस्ती दर पर भोजन मुहैया कराने जैसे मुद्दों पर भी काम कर रही है। थोराट ने कहा, ‘‘हम इन मुद्दों पर काम कर रहे हैं। तीनों दलों का एक साझा कार्यक्रम है, किसी एक पार्टी का कार्यक्रम नहीं है। अगर देवड़ाजी इसे देखेंगे तो वह इसे समझेंगे।’’

इसे भी देखें : क्या सच में टैप हुआ है पवार और ठाकरे का फोन ? क्या कहता है कानून


Related Story

तीखे बयान