सोमवार, 16 दिसम्बर 2019 | समय 13:07 Hrs(IST)

राहुल बजाज के बयान को निर्मला सीतारमण ने राष्ट्रीय हित के खिलाफ बताया

By अंकित सिंह | LSChunav | Publish Date: 12/2/2019 11:59:03 AM
राहुल बजाज के बयान को निर्मला सीतारमण ने राष्ट्रीय हित के खिलाफ बताया

बजाज ने मुंबई में शनिवार को एक पुरस्कार समारोह में कहा था कि डर का माहौल है और लोग सरकार की आलोचना करने से डरते हैं और लोगों में यह यकीन नहीं है कि उनकी आलोचना को सरकार में सराहा जाएगा।

उद्योगपति राहुल बजाज के ‘डर का माहौल’ संबंधी बयान को लेकर देश में राजनीति तेज हो गई है। राहुल बजाज के बहाने विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है। इस बीच केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने ट्वीट कर बड़ी बात कही है। सीतारमण ने राहुल बजाज के बयान को राष्ट्रीय हित के खिलाफ बताया। 

 
निर्मला सीतारमण ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल बजाज द्वारा उठाए गए मुद्दों पर जवाब दिया। प्रश्न और आलोचनाएँ सुनी जाती हैं और उनका उत्तर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि अपने विचार का प्रचार करने के बजाय जवाब पाने का बेहतर तरीका ढूंढना चाहिए। ऐसे विचार के प्रचार से राष्ट्रीय हित को नुकसान होता है। 
बता दें कि बजाज ने मुंबई में शनिवार को एक पुरस्कार समारोह में कहा था कि ‘‘डर का माहौल’’ है और लोग सरकार की आलोचना करने से डरते हैं और लोगों में यह यकीन नहीं है कि उनकी आलोचना को सरकार में सराहा जाएगा।’’ इस मौके पर गृह मंत्री अमित शाह और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और अन्य लोग मौजूद थे।

Related Story

तीखे बयान