शुक्रवार, 20 सितम्बर 2019 | समय 06:40 Hrs(IST)

Exit poll के बाद एग्जेक्ट रणनीति पर NDA मंत्रिमंडल की बैठक

By अभिनय आकाश | LSChunav | Publish Date: May 21 2019 5:57PM
Exit poll के बाद एग्जेक्ट रणनीति पर NDA मंत्रिमंडल की बैठक

मंत्रियों के अलावा राजग में शामिल दलों के सदस्य भी शामिल हो रहे हैं। इसके बाद एनडीए के नेताओं की बैठक भी होनी है. बैठक के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रात्रिभोज का आयोजन किया है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल ने मोदी सरकार के एक बार फिर आने के संकेत दिए हैं। इसके बाद परिणाम आने से 2 दिन पहले राजग के घटक दलों ने आगे की रणनीति को लेकर गठबंधन के सहयोगी दलों की बैठक बुलाई है। इससे पहले भाजपा मुख्यालय में केंद्रीय मंत्रियों की बैठक हो रही है। इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी समेत पार्टी मुख्यालय पहुंच गए हैं। बैठक में भाजपा के केंद्रीय मंत्रियों के अलावा सहयोगी व लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान भी मौजूद हैं। 

इसे भी पढ़ें: NDA की डिनर पार्टी में शामिल होंगे उद्धव ठाकरे 

हरसिमरत कौर बादल केंद्रीय मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लिया। मंत्रियों के अलावा राजग में शामिल दलों के सदस्य भी शामिल हो रहे हैं।इसके बाद एनडीए के नेताओं की बैठक भी होनी है. बैठक के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रात्रिभोज का आयोजन किया है।

सोनिया ने 23 मई को गैर-एनडीए दलों की बैठक बुलाई

यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने 23 मई को गैर-एनडीए दलों को बैठक के लिए बुलाया है। खबरों के अनुसार कांग्रेस यह मानकर चल रही है कि भाजपा को इस बार बहुमत नहीं मिलेगा। इसी के मद्देनजर यूपीए प्रमुख ने सेक्युलर पार्टियों के नेताओं को निमंत्रण भेजा है। इनमें शरद पवार, द्रमुक प्रमुख एमके स्टालिन, राजद और टीएमसी के नेता शामिल होने की संभावना है।


Related Story

तीखे बयान