नादौती क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे सांसद मनोज राजोरिया

LSChunav     Mar 01, 2021
शेयर करें:   
नादौती क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे सांसद मनोज राजोरिया

उन्होंने संगीतलमय श्रीमद्भागवत कथा एवं ज्ञानयज्ञ के समापन समारोह में भाग लिया। इस अवसर पर डॉ मनोज राजोरिया ने जन समस्याएं भी सुनी तथा उनका निराकरण करने का आश्वासन दिया।

राजस्थान के करौली-धौलपुर से लोक सभा सांसद डॉ मनोज राजोरिया ने रविवार को नादौती क्षेत्र का सघन दौरा किया। सबसे पहले उन्होंने मोहन का पुरा, खेड़ला में भाजपा मण्डल अध्यक्ष श्री सुमरन सिंह खटाना तथा श्री बलराम सिंह गुर्जर द्वारा आयोजित संगीतलमय श्रीमद्भागवत कथा एवं ज्ञानयज्ञ के समापन समारोह में भोजन प्रसादी एवं भण्डारा में भाग लिया। यहाँ पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं और श्रीमद्भागवत कथा आयोजकों द्वारा डॉ मनोज राजोरिया को साफा पहना कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ जिला कार्यकर्ता तथा पदाधिकारी एवं उनके मंडलों के अध्यक्ष उनके साथ रहे। कार्यक्रम में खंडेला, कैमरी, तेसगॉव, खेडली, कैमला, रोंसी आदि आस पास के गावों के हजारों श्रद्धालुओं ने धार्मिक आयोजन का लाभ उठाया। इस अवसर पर डॉ मनोज राजोरिया ने जन समस्याएं भी सुनी तथा उनका निराकरण करने का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम में मनोज राजोरिया ने कहा कि आप द्वारा मेरे को इतना प्यार एवं आशीर्वाद स्वरुप सम्मान देने के लिए मैं आपका तहेदिल से आभार व्यक्त करता हूँ। उन्होंने कहा कि यहाँ की पानी की समस्या हेतु मैं लगातार प्रयास कर रहा हूँ। माननीय केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री महोदय से भेट कर संसदीय क्षेत्र के करौली जिले की पानी की महत्वपूर्ण मांग को रखा। पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना में शामिल करने के लिए मैंने हमारे लोकप्रिय प्रधानमंत्री जी को कई बार निवेदन किया है। नादौती सवाई माधोपुर चम्बल नदी परियोजना के पूरा होने पर यहाँ पानी की समस्या का समाधान हो सकेगा। इस परियोजना से नादौती कस्बे को पेयजल की समस्या एवं करौली और हिण्डौन उपखण्ड के किसानों को खेती एवं घरेलू उपयोग हेतु जल उपलब्ध हो सकेगा। 

सांसद डॉ मनोज राजोरिया ने उक्त कार्यक्रम के बाद कैमरी गाँव के जगदीश धाम पहंचे जहाँ भगवान श्री जगदीश धाम मंदिर ट्रस्ट कमेटी द्वारा उनका स्वागत किया गया। उन्होंने कैमरी गाँव के भगवान श्री जगदीश के दर्शन कर क्षेत्र में खुशहाली के लिए प्रार्थाना की।