गुरुवार, 23 जनवरी 2020 | समय 21:58 Hrs(IST)

सरकारी जमीन पर बनी मस्जिदों को किया जाएगा ध्वस्त: प्रवेश वर्मा

By LSChunav | Publish Date: 1/14/2020 10:28:48 AM
सरकारी जमीन पर बनी मस्जिदों को किया जाएगा ध्वस्त: प्रवेश वर्मा

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने सोमवार को कहा कि दिल्ली में अतिक्रमित सरकारी भूमि पर निर्मित मस्जिदों को ध्वस्त किया जाएगा। पश्चिमी दिल्ली के सांसद ने सरकारी जमीन पर अतिक्रमण के मुद्दे पर एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने इस मुद्दे को पिछले साल उठाया था।

नयी दिल्ली। भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने सोमवार को कहा कि दिल्ली में अतिक्रमित सरकारी भूमि पर निर्मित मस्जिदों को ध्वस्त किया जाएगा। पश्चिमी दिल्ली के सांसद ने संवाददाता सम्मेलन में सरकारी जमीन पर अतिक्रमण के मुद्दे पर एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने इस मुद्दे को पिछले साल उठाया था।

इसे भी पढ़ें: सत्ता में आने पर एक रुपये के टोकन चार्ज पर पानी तथा बिजली देगी भाजपा: प्रवेश वर्मा

वर्मा ने कहा कि उन्होंने पहले कहा था कि अगर कोई उनसे मंदिर या गुरुद्वारों के निर्माण के लिए सरकारी भूमि पर अतिक्रमण की शिकायत करता है तो वह उपराज्यपाल को कार्रवाई के लिए पत्र लिखेंगे लेकिन, कोई भी मंदिर या गुरुद्वारा सरकारी भूमि पर नहीं पाया जाता है, केवल मस्जिदें सरकारी भूमि पर पाई जाती हैं। उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन सरकरी जमीन पर कोई मंदिर, गुरुद्वारा मिलता नहीं है। केवल मस्जिद ही सरकारी जमीन पर मिलती है और सरकारी जमीन पर मस्जिद होगी तो उसका टूटना निश्चित है।’’


Related Story

तीखे बयान