मोदी कितनी भी नफरत फैलाएं, मैं प्यार के साथ दूंगा जवाब: राहुल

LSChunav     May 10, 2019
शेयर करें:   
मोदी कितनी भी नफरत फैलाएं, मैं प्यार के साथ दूंगा जवाब: राहुल

हमीरपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार रामलाल ठाकुर के समर्थन में ऊना में सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी ने लोगों के जीवन को बेहाल कर दिया।

शिमला। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि वह उनके और उनके परिवार के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नफरत का जवाब प्यार से देंगे। हिमाचल प्रदेश के ऊना में रैली को संबोधित करते हुए गांधी ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर भी मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा, ‘‘मोदी मेरे और दिवंगत प्रधानमंत्रियों इंदिरा गांधी तथा राजीव गांधी के खिलाफ नफरत फैला सकते हैं, लेकिन मैं प्यार के साथ ही जवाब दूंगा।’’

मोदी पिछले कुछ दिन से पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के कार्यकाल में हुए कथित भ्रष्टाचार की बात कर रहे हैं। हमीरपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार रामलाल ठाकुर के समर्थन में ऊना में सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी ने लोगों के जीवन को बेहाल कर दिया।

इसे भी पढ़ें: मोदी की चौकीदारी ने पैसे वालों को और अधिक धनी बनाया: मायावती

गांधी ने राजनीति की तुलना कबड्डी से करते हुए कहा कि मोदी ने अपने ‘कोच’ लालकृष्ण आडवाणी को दरकिनार कर दिया। कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर का मुकाबला यहां भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर से हैं। हिमाचल में अपनी पहली रैली में उन्होंने प्रधानमंत्री के खिलाफ ‘चौकीदार चोर है’ का नारा भी दोहराया।