रविवार, 7 जून 2020 | समय 04:16 Hrs(IST)

दीदी के बंगाल से मोदी का वार, ''चुपचाप, कमल छाप, बूथ-बूथ से TMC साफ''

By अभिनय आकाश | LSChunav | Publish Date: 5/16/2019 5:57:05 PM
दीदी के बंगाल से मोदी का वार, ''चुपचाप, कमल छाप, बूथ-बूथ से TMC साफ''

मोदी ने कहा कि भाजपा पर इस विशेष आशीर्वाद के साथ ही बंगाल की जनता दीदी को लोकतंत्र का असली मतलब भी समझाने जा रही है। बीते 3-4 दिन से यहां जो हो रहा है, वो आप सभी देख रहे हैं।

मथुरापुर। लोकसभा चुनाव के अंतिम दौर की लड़ाई के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के मछुरापुर में रैली करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। मोगी ने कहा कि आपसे राज्‍य की जनता परेशान है। आपका बोर‍िया ब‍िस्‍तर बांधने की तैयारी की जा चुकी है। पीएम मोदी ने कहा, 2019 के इस चुनाव अभियान में पूरे देश ने अपने इस सेवक को भरपूर समर्थन दिया है, लेकिन पश्चिम बंगाल के लोग विशेष दायित्व निभा रहे हैं। उनका ये सेवक एक मजबूत सरकार बना सके इसके लिए पश्चिम बंगाल ने ठान लिया है कि वो भाजपा को 300 सीटें पार कराएगी।

इसे भी पढ़ें: गोडसे को देशभक्त बताना पूरे देश का अपमान, माफी मांगें प्रधानमंत्री: कांग्रेस

मोदी ने कहा कि भाजपा पर इस विशेष आशीर्वाद के साथ ही बंगाल की जनता दीदी को लोकतंत्र का असली मतलब भी समझाने जा रही है। बीते 3-4 दिन से यहां जो हो रहा है, वो आप सभी देख रहे हैं।  ईश्वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा को लेकर चल रहे विवाद पर भी पीएम मोदी ने निसाना साधते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस के इन गुंडों ने रात को महान शिक्षाविद्, समाज सुधारक ईश्वर चंद विद्यासागर जी की मूर्ति को तोड़ दिया। ये साफ दिखाता है कि वोटबैंक की राजनीति के लिए दीदी किस स्तर पर जा सकती हैं। पीएम मोदी ने बंगाल में एक नया नारा देते हुए कहा कि आपको एक ही बात याद रखनी है "चुपचाप कमल छाप बूथ बूथ से टीएमसी साफ। 

 

Related Story

तीखे बयान